तमन्ना सीख रही हैं ‘बाहुबली 2’के लिए घुड़सवारी

Jun 09, 2016

नई दिल्ली (टीम डिजिटल)। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बीच संतुलन साधना सीख लिया है। वह दक्षिण और बॉलीवुड की बड़े सितारों वाली फिल्में कर रही हैं। इनमें एसएस राजामौली की एक फिल्म ‘बाहुबली 2’ भी है।

इस फिल्म में तमन्ना भाटिया ने कई खतरनाक स्टंट किए हैं। उन्होंने तलवारबाजी भी खूब की है। इस फिल्म में उन्हें घोड़े पर सवार तलवार चलाते देखा जा सकता है। तमन्ना भाटिया ने ‘बाहुबली’ से पहले कभी किसी फिल्म में घुड़सवारी नहीं की थी।

वह घुड़सवारी भी नहीं जानती इसलिए वह जीतू वर्मा से घुड़सवारी सीख रही हैं। जीतू वर्मा ने कंगना रानौत और सोनाक्षी सिन्हा को घुड़सवारी सिखाई है। तमन्ना पूरे उत्साह और समर्पण के साथ घुड़सवारी सीख रही हैं।

ये भी पढ़ें :-  'बाहुबली-2' की कमाई 2,000 करोड़ के पार जाने की उम्मीद : रहमान

वह कहती हैं, ‘घुड़सवारी करने का यह मेरा पहला मौका है  इसलिए शुरू में मुझे घोड़े से कनेक्ट करने और लय पाने में समय लगा। अब मैंने घोड़े को नियंत्रित करना सीख लिया है और मुझे  घुड़सवारी में बहुत मजा आ रहा है। मैंने इस फिल्म में घुड़सवारी ही नहीं तलवारबाजी भी की है और खतरनाक स्टंट भी किए हैं । मुझे ‘बाहुबली 2’ का बेसब्री से इंतजार है।’

तमन्ना भाटिया निर्देशक प्रभुदेवा की अगली फिल्म भी कर रही हैं, जो विशुद्ध डांस फिल्म है। तमन्ना दोनों फिल्मों के लिए खूब मेहनत कर रही हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  उप्स मोमेंट का शिकार हुईं बेला हदीद, सामने आई ऐसी तस्वीरें
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>