न्यूज़ एंकर अंजना की बोलती हुई बंद, जब आप नेता ने कहा कि- ‘जब बीजेपी ने ऐसा किया था तब तुम कहाँ थी

Jan 04, 2018
न्यूज़ एंकर अंजना की बोलती हुई बंद, जब आप नेता ने कहा कि- ‘जब बीजेपी ने ऐसा किया था तब तुम कहाँ थी

दिल्ली में होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के एक नेता ने आज तक की एंकर अंजना ओम कश्यप से ऐसी बात कह डाली जिससे एंकर की बोलती बंद हो गयी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली में होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने तीन प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है, इस बार आम आदमी पार्टी ने सुशील गुप्ता, संजय सिंह और एनडी गुप्ता को चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है। दरअसल डिबेट शो के दौरान आज तक की एंकर आंजना ओम कश्यप ने टिकट बटवारे में आम आदमी पार्टी पर करप्शन के आरोप लगाये थे। लेकिन आंजना के द्वारा लगाए गए इस तरह के आरोपों को आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने खंडन किया है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: बदमाशों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, 5 दिन बाद होनी वाली थी शादी

बता दे कि आप नेता सौरभ भारद्वाज ने उलटे आज तक एंकर अंजना पर आरोप लगाए कि उस वक़्त आप कहाँ थी जब भाजपा ने राष्ट्रपति उम्मीदवार पद के लिए रामनाथ कोविंद को खड़ा किया था, तब आप लोगो में से किसी ने भी हंगामा क्यों नहीं किया था, दरअसल आज तक के लाइव डिबेट शो हल्ला बोल के दौरान जब शो की एंकर आंजना ओम कश्यप ने आप के नेता सौरभ भारद्वाज से पूछा कि आपकी पार्टी ने सुशील गुप्ता को ही उम्मीदवार क्यों बनाया है। जिस पर आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने उल्टा टीवी एंकर से ही सवाल कर लिया कि जब भाजपा ने रामनाथ कोविंद को अंधेरे से निकालकर राष्ट्रपति पद के लिए चुना था, तब आप कहां पर थीं, उस वक़्त आप क्यों चुप थीं, आगे आप नेता सौरभ ने कहा कि उस वक्त आपकी पत्रकारिता कहां रह गई थी?

ये भी पढ़ें :-  शिवसेना नेता बोले- 'गुजरात चुनाव ट्रेलर था, राजस्थान उपचुनाव इंटरवल है, पूरी फिल्म 2019 में देखेंगे'

आगे आप नेता सौरभ ने आज तक एंकर अंजना से सवाल रखते हुए पूछा कि उस वक़्त आपने भाजपा से ये सवाल क्यों नहीं पूछा था कि उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी या मुरली मनोहर जोशी को राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार क्यों नहीं चुना था? अगर आपने उनसे उस वक़्त ये सवाल रक्खा होता तो आज आप मझसे ये सवाल पूछ सकती थी, बता दे कि आप नेता सौरभ भारद्वाज के इस तरह के उलटे जवाब तलब पर आज तक एंकर अंजना भी हैरान रह गयी और उनकी बोलती बंद हो गयी।

बता दे कि आप नेता कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के द्वारा राज्यसभा चुनाव के लिए टिकट बाटने पर आप पार्टी की काफी आलोचना की है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अकेले कुमार विश्वास ने ही नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी के कई पूर्व नेता जिसमे मयंक गांधी, योगेन्द्र यादव ने भी इस बार आप के टिकट बाटने को करप्शन तथा टिकेट बेचने वाला बताया है।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>