गिराए गए ढांचे को ‘बाबरी मस्जिद’ कहने पर भड़के साक्षी महाराज कहा, कुछ भी हो जाये राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता

May 30, 2017
गिराए गए ढांचे को ‘बाबरी मस्जिद’ कहने पर भड़के साक्षी महाराज कहा, कुछ भी हो जाये राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता

अयोध्या के बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में मंगलवार को सीबीआई न्यायालय में पेश होने पहुंचे उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को कोई रोक नहीं सकता। वह गिराए गए ढांचे को ‘बाबरी मस्जिद’ कहे जाने पर भड़क उठे।

उन्होंने न्यायालय के बाहर मीडिया को फटकारते हुए कहा, “बाबर का भारत से कोई लेना-देना नहीं था। बेकार में मीडिया बार-बार वहां की इमारत को बाबरी मस्जिद कह रही है। मीडिया को अब ‘बाबरी’ कहने से बचना चाहिए।”

साधु वेशधारी सांसद ने कहा, “अयोध्या में तो रामजन्म भूमि है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण को कोई रोक नहीं सकता। अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण को लेकर मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं। वहां पुराना मंदिर था, उसी जगह अब भव्य राम मंदिर बनेगा। मैं न्यायालय में सिर्फ राम मंदिर के निर्माण की बात करूंगा।”

ये भी पढ़ें :-  इजराइली अधिकारियों ने दिए भारत में खेती से किसानों की आय दोगुनी करने के मंत्र

राष्ट्रपिता के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘आदर्श पुरुष’ बता चुके साक्षी महाराज ने कहा, “मैंने कोई अपराध नहीं किया, मैंने कुछ गलत नहीं किया। धरती की कोई ताकत अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को नहीं रोक पाएगी। अब इस बारे में और बहस नहीं होनी चाहिए, क्योंकि जिन्होंने राम मंदिर का विरोध किया था, आज वे भी रामभक्त हो गए हैं।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>