लो ये रहा जवाब खुद ‘कटप्पा’ ने किया खुलासा- इसलिए मारा था बाहुबली को, वायरल हुई ख़बर

Mar 08, 2017
लो ये रहा जवाब खुद ‘कटप्पा’ ने किया खुलासा- इसलिए मारा था बाहुबली को, वायरल हुई ख़बर

2015 की सबसे बढ़िया फिल्मों में से एक ‘बाहुबली’ फिल्म का सबसे बड़े सवाल ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’? इसका जवाब खुद कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्याराज ने दिया है। उनसे कई बार यह सवाल पूछा जाता है लेकिन इससे वो इरिटेट नहीं होते हैं। उन्होंने कहा- पूरी दुनिया मुझसे पूछ रही है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।

आपको बता दें कि इंटरनेट मेम्स का स्टार बन चुके कटप्पा पर काफी जोक्स बन चुके हैं और उनसे अमूमन जो सवाल पूछा जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सत्याराज से फिर पूछा कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’। लगता है कि सत्याराज इस सवाल का जवाब देने के मूड में थे। उन्होंने ऐसा जवाब दिया जो हमने पहले नहीं सुना था। एक्टर ने कहा क्योंकि मेरे निर्देशक ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा था। पिछले साल भी वीडियो में जब राजमौली से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा क्योंकि उसे मैंने ऐसा करने के लिए कहा था।

सत्याराज ने कहा- पूरी दुनिया मुझसे पूछ रही है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। मैंने इसके बारे में अपने परिवार को भी नहीं बताया है। मुझे पता था कि किरदार काफी मशहूर होगा लेकिन यह नहीं पता था कि देश में इसे इतनी पॉपुलेरिटी मिलेगी। 2015 में बाहुबली फिल्म ने दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 600 करोड़ कमा लिए थे। इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्‍गूबाती, अनुष्‍का शेट्टी और तमन्‍ना भाटिया मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। एस एस राजामौली ने इसका निर्देशन किया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>