नेताओं की खातिर लड़ने वाले इस वायरल तस्वीर से लें सबक

Dec 14, 2017
नेताओं की खातिर लड़ने वाले इस वायरल तस्वीर से लें सबक

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिस में सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा नेता आजम खां हाथों में हाथ डाले हुए नज़र आ रहे हैं। इस वायरल तस्वीर को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि नेताओं की सियासत की खातिर आपस मे मनमुटाव से लेकर जान देने और लेने पर उतारू रहने वाले समर्थकों को इस से नसीहत लेने की जरूरत है।

बता दें कि सोशल में पर ऐसी बातें कही जा रही है कि जब ये दोनों मंच पर होते हैं तो जबानी जंग में एक दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वहां तो एक दूसरे के कट्टर विरोधी नजर आते हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि किस तरह से ये दोनों हाथ पकड़कर विधानसभा की तरफ जा रहे हैं। लेकिन जब ये भोली भाली अवाम इनके बयानों को सुनती है। तो अवाम अपने दिलों एक दूसरे के लिए नफरत का जहर भर लेती है। इनकी तर्ज पर जहर उगलकर एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। आपस मे मुलाकात तो दूर एक दूसरे से बोलना तक छोड़ देते हैं। ऐसे समर्थकों को इस फोटो से प्रेरणा लेने की जरूरत है।

ऐसा भी कहा जाता है कि भले ही हम किसी भी सियासी दल से तालुक रखते हों, हमारा कोई भी जाति और मजहब हो, लेकिन सबसे पहले हम इंसान हैं। इंसानियत का तकाजा यह है कि जब भी दो इंसान आमने सामने आएं तो इंसानों की तरह मुलाकात करना चाहिए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>