घर के आंगन में Swing set लगाकर लें ताजी-ठंडी हवा

May 01, 2017
घर के आंगन में Swing set लगाकर लें ताजी-ठंडी हवा

चाहे घर आपका छोटा है या बड़ा परंतु अगर आपने घर की सजावट स्टाइलिस्ट तरीके से कर रखी है और उस स्टाइलिस्ट चीजों के साथ कर रखी है। तो वह अपने आप खूबसूरत दिखने लगेगा। अपने आप घर में चार चांद लग जाएंगे। घर को स्टाइलिश दिखाने में सबसे बड़ी सबसे बड़ा रोल इंटीरियर का होता है। बिना स्टाइलिश इंटीरियर के आपका घर अच्छा नजर नहीं आ सकता है इसलिए घर को सुंदर दिखाने के लिए स्टाइलिश बेड से लेकर फ्लावर पोर्ट तक सब कुछ चीजें एकदम पर्फेक्ट होना बहुत जरूरी है।

गर्मी शुरु हो गई है ऐसे में हर कोई ठंडी हवा खाने के लिए अपने घर के आंगन में बैठता है। जिसकी वजह से ताज़ी हवा मिल सके। ऐसे में स्विंग सेट टेबल या बैड सबसे बेस्ट होता है। बैठने के लिए आंगन में इस पर हम बैठकर आंगन की ताजी हवा खा सकते है। अगर आप इस तरह का सेट टेबल और बैड लेकर आते हैं। तो याद कर घर को स्टाइलिश लुक देगा तो देर किस बात की आप इस बार अपने घर में स्विंग बैड ले आएं और घर को खूबसूरत और डिफरेंस स्टाइलिश लुक दे।

अब आप सोच रहे होंगे कि हम किस तरह का स्लिंग बैड ले तो आज हम आपको स्विंग सेट के बारे में कुछ आईडिया देंगे जिससे आप घर के आंगन में लगाकर बाहर की ताजी और शुद्ध हवा ले सकते हैं। कमरे को डिफरेंट लुक देने के लिए आप स्विंग बैड कमरे में लगा सकते हैं।

गार्डन में इस तरह लगवाएं लकड़ी का स्विंग सेट।

घर के आंगन में इस तरह लगाएं स्विंग टेबल

हैगिंग स्विंग सेट से मिलेगा घर का नया लुक

घर के गार्डन में आप Cozy swing bed भी लगवा सकते है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>