स्वाइन फ्लू ने ली बीजेपी विधायक की जान, 28 दिन में हो चुकी है 19 लोगों की मौत

Aug 28, 2017
स्वाइन फ्लू ने ली बीजेपी विधायक की जान, 28 दिन में हो चुकी है 19 लोगों की मौत

स्वाइन फ्लू के प्रकोप के कारण मौतों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। अब इस स्वाइन फ्लू चपेट में राजस्थान के माडलगढ़ ‘भीलवाडा’ से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की विधायक कीर्ति कुमारी का आज यहां एक निजी हॉस्पिटल में निधन हो गया है।

बता दें कि भाजपा विधायक कीर्ति कुमारी 50 वर्ष की थीं। प्रवक्ता आनंद कुमार ने इस बारे में बताया कि कीर्ति कुमारी का सवाई मान सिंह हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था। लेकिन कल उन्हें निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया दिया गया जहां आज तड़के उनका निधन हो गया। जहाँ आज भीलवाड़ा जिले के बिजौलिया में कीर्ति कुमारी का अन्तिम संस्कार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-  रेप के आरोप में घिरे 'फलाहारी बाबा' हुए गिरफ्तार, सामने आई सच्चाई

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी कीर्ति कुमारी के अन्तिम संस्कार में शामिल होने के लिए उदयपुर से भीलवाड़ा रवाना हो गये हैं। दूसरी तरफ हॉस्पिटल से मिली रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा विधायक कीर्ति कुमारी स्वाइन फलू से पीड़ित थीं और उन्हें नाजुक हालत में कल रविवार को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। स्वाइन फ्लू से हुई विधायक की मौत के बाद राज्य सरकार की स्वाइन फ्लू को लेकर बरती जा रही लापरवाही पर सवाल भी उठ रहें है। सरकारी आंकड़ों के अनुसार अगस्त माह में स्वाइन फ्लू के कारण राज्य भर में 19 लोगों की जान चली गई है। जबकि करीब 343 लोग पॉजिटिव पाए गए है।

ये भी पढ़ें :-  16 लाख रोज़ कमाने वाले राम रहीम अब जेल में करेंगे सब्जियों की खेती, मिलेगी 20 रुपए मजदूरी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>