BJP की जीत पर सुशील मोदी का आपतिजनक बयान, कहा- ये ‘हज’ पर ‘राम’ की जीत है

Dec 19, 2017
BJP की जीत पर सुशील मोदी का आपतिजनक बयान, कहा- ये ‘हज’ पर ‘राम’ की जीत है

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने अपने बयानों की बौछार लगा दी है। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर कांग्रेस पर प्रहार किया है।

बता दें कि कल गुजरात और हिमाचल प्रदेश में पार्टी की जीत पर उन्होंने कई सरे ट्वीट किए लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक आपतिजनक ट्वीट वायरल हो गया है। जिस में उन्होंने कहा कि “गुजरात में ‘हज’ पर ‘राम’ की जीत हुई है।” उन्होंने कहा कि गुजरात के चुनाव को कांग्रेस ने जातीय रंग देकर ‘हज’ (हार्दिक के एच, अल्पेश के ए और जिग्नेश के जे) और ‘राम’ (रुपानी के आर, अमित शाह के- ए और मोदी के- एम) का नारा दिया था। मगर वहां ‘हज’ पर ‘राम’ की जीत ही गई।

इतना ही उन्होंने चुनाव में हुई रैलियों के बयानों का जिक्र करते हुए कहा कि “गुजरात में विकास पागल हो गया है, यह कहकर विकास का मजाक उड़ाया गया। भाजपा ने स्वीकार किया कि ‘मैं विकास हूं’ यानी जहां भाजपा है, वहीं विकास है।” आगे वो कहते हैं कि “गुजरात और हिमाचल की जनता ने पीएम मोदी के विकास की नीतियों पर मुहर लगा दी है।” और “हिमाचल प्रदेश में हार के बाद कांग्रेस अब देश के मात्र 4 राज्यों में सिमट गई है जबकि भाजपा की देश के 19 राज्यों में सरकार है।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>