हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जान से पहले सुशील करेंगे कुश्ती संघ से बात

Jun 07, 2016

नई दिल्ली। मेडल विजेता की ट्रायल की अपील की हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया इसके बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी है। सुशील कुमार ने का दरवाजा खटखटाने से पहले भारतीय कुश्ती संघ से एक बार फिर से बात करने का फैसला लिया है।

हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देने से पहले सुशील कुमार ने रियो ओलंपिक में हिस्सा लेने के लिए भारतीय ओलंपिक संघ से मुलाकात करने की तैयारी कर रहे हैं। सुशील कुमार संघ से बात करने के बाद ही इस बात का फैसला करेंगे कि वह हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे या नहीं।

ये भी पढ़ें :-  आईपीएल नीलामी आज, 357 खिलाड़ियों की लगेगी बोली

दिल्ली की एकल जज पीठ ने सुशील कुमार की ट्रायल की मांग की अपील को खारिज कर दिया था। कोर्ट ने अपनी टिप्पणी में कहा कि नरिसंह जिन्हें रियो ओलंपिक के लिए चुना गया है अगर वह बाहर होते हैं तो वह खुद को हारा हुआ महसूस करेंगे।

जस्टिस मनमोहन ने सुशील कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि आप 66 किग्रा वर्ग में शानदार रेसलर हैं। लेकिन जस्टिस मनमोहन ने उन्हें 74 किग्रा वर्ग में रियो ओलंपिक जाने की अनुमति नहीं दी। सुशील कुमार ने इस फैसले के बाद कहा कि हम पूरी कोशिश करेंगे कि भारतीय कुश्ती संघ से एक बार फिर से बात करके चयन के लिए ट्रायल की मांग करेंगे। लेकिन अगर बातचीत में हल नहीं निकलता तो हम हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ जा सकते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected