हैरान करने वाले खुलासे- गरीब नेपाली लड़कियों को जबरन खाल उधेड़कर बनाया जाता है इस ….

May 23, 2017
हैरान करने वाले खुलासे- गरीब नेपाली लड़कियों को जबरन खाल उधेड़कर बनाया जाता है इस ….

भारत के एक वैश्यालय से भागी नेपाल की महिला की पीठ पर एक बड़ा सा दाग था। कुछ महीनो बाद उसने ऐसा ही दाग एक दूसरी महिला की पीठ पर देखा तो उसने इसके होने की वजह जाननी चाही। उसने चौकाने वाले खुलासे किये।

बताया कि पर्यटक जगहों पर मसाज पार्लर की आड़ में वैश्यालय चलते हैं। त्वचा बेचे जाने के बाद लड़की कुरूप लगती है, तो उसे 300-500 रुपये ही मुश्किल से मिल पाते हैं। अगर वो क्लाइंट से कंडोम का यूज़ करने को कहती है तो उसे उतने पैसे भी नहीं मिल पाते। दूसरी लड़कियां एक बार में 5,000 रुपये कमा लेती हैं।

एक महिला ने खुलासा किया कि मेरी किडनी बेचने के बाद मुझे कोलकाता और मुंबई के वेश्यालयों में बेच दिया गया था। वो बताती है कि वेश्यालयों में महिलाओ की ज़िन्दगी की कोई कीमत नहीं होती। यहां काम करने वाली लड़कियां किसी से शिकायत करने नहीं जा पातीं। जो लड़कियां ग्राहक को खुश करने से इनकार करती हैं या भागने की कोशिश में लगी रहती हैं, उन्हें मार कर गटरों में फेंक दिया जाता है। अगर कोई ग्राहक कुछ ऐसा करना चाहता है, जिसके लिए वो लड़की तैयार नहीं है और ग्राहक पैसे देने के लिए तैयार है, तो लड़की को नशीला पदार्थ खिला कर पलंग से बांध दिया जाता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>