सबको हैरान करती हुई 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘बादशाहो’, जानें कलेक्शन

Sep 12, 2017
सबको हैरान करती हुई 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘बादशाहो’, जानें कलेक्शन

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बादशाहो’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। और अभी तक उसका सफर जारी है। 650 मिलियन के बजट से बनी यह फिल्म 1 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी।

बता दें कि बिछले दिनों रिलीज़ हुई बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ ने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के आंकड़े को छू चुकी है। लेकिन अभी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर यह 10 दिनों में 71 करोड़ 27 लाख से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज, संजय मिश्रा और विद्युत जामवाल जैसे सितारों से सजी इस फिल्म का दर्शोकों की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

ये फिल्म इस वजह से भी बहुत खास है क्योंकि इसके एक आइटम नंबर में इमरान हाशमी और सनी लियोन को पहली बार पर्दे पर साथ देखा गया है। फिल्म के गाने तो फिल्म रेरिलीज़ होने से पहले ही लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। लेकिन बात करें बिजनेस की तो इस मामले में भी यह फिल्म काफी आगे निकल चुकी। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ 60 लाख रुपए से खाता खोला था। जो कि चौंकाने वाला कलेक्शन था। ऐसा इसलिए भी क्योंकि ज्यादातर एनालिस्ट्स ने इतना तगड़ा कलेक्शन आने की उम्मीद नहीं की थी। 11 दिनों में फिल्म ने 71.27 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अब भी इस फिल्म को 29 करोड़ रु. और चाहिए 100 करोड़ रु. के आंकड़े को छूने के लिए। लेकिन यह टारगेट अब असंभव सा लगने लगा है। क्योंकि अगर सूत्रों की मानें तो फिल्म ‘बादशाहो’ का बजट लगभग 80 करोड़ रु. है। ऐसे में फिल्म के लिए अपनी लागत निकालना ही बड़ी चुनौती है। क्योंकि 15 सितंबर को कंगना रनोट की ‘सिमरन’ और फरहान अख्तर की ‘लखनऊ सेंट्रल’ रिलीज होने जा रही है। अब तो ये देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को छु पाती है या नहीं ??????

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>