सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले पहले अपनी माँ-बाप की सुहागरात का विडियो लाएं, फिर सबूत मांगे

Oct 06, 2016
सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले पहले अपनी माँ-बाप की सुहागरात का विडियो लाएं, फिर सबूत मांगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और कांग्रेस नेता संजय निरुपम को सर्जिकल स्ट्राइक सही है या गलत के सबूत का विडियो मांगने पर भाजपा नेता अब सीधे अपशब्दों का इस्लेमाल कर रहे है। और तो अब भाजपा के सांसद भी अपशब्द बोलने से नहीं डर रहे है। एक बीजेपी सांसद ने तो केजरीवाल और संजय निरुपम के लिए बेहद ही घटिया ब्यान देकर सारी मर्यादा ही पर कर दी।
भोपाल से बीजेपी सांसद आलोक संजर ने केजरीवाल और संजय निरुपम के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा की वो क्यों नहीं अपनी माता से अपने पिता के बारे में सवाल करते है। अपनी माता से सबूत मांगने चाहिये। की उनके पिता यही है। अगर इस देश का नेता ही ऐसी भाषा का प्रयोग करता है तो जरा सोचिए की हमारा देश कहा तक प्रगति कर सकता है।
वही अलोक संजर के बाद मध्य प्रदेश के हुजुर से विधायक रामेश्वर शर्मा ने उनसे भी आगे बढ़-चढ़ कर अपशब्दों का इस्तेमाल किया। रामेश्वर ने कहा चाहे वो अरविन्द केजरीवाल हो या संजय निरुपम या किसी भी दल का नेता, क्या वो अपने माँ बाप से शादी की पहली रात का विडियो दिखाने की मांग करते है क्या,जो विडियो देखने के बाद तय करेंगे की उनके बाप वही है।
हमको बुरा लगता है जब हमें पता चलता है की ऐसे लोग हमारे जन प्रतिनिधि है अगर कोई ये कह दे की पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे तो क्या बीजेपी सांसद जो भाषा का इस्तेमाल केजरीवाल के लिए कर रहे है वो सही है क्या बीजेपी इन सांसदों के खिलाफ कोई कार्यवाही करेगी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>