बुलंदशहर रेप केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच पर लगायी रोक

Aug 29, 2016
बुलंदशहर रेप केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच पर लगायी रोक

केस के मामले में दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए ने आज इस मामले की सीबीआई जांच पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने कहा कि जब तक यह तय नहीं होगा कि यह मामला कहां चलेगा सीबीआई जांच पर रोक लगायी जाती है।

नाबालिग रेप पीड़िता के पिता की याचिका पर सुनावाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि जबतक यह तय नहीं होगा कि मामला कहां चलेगा इस मामले की सीबीआई जांच पर रोक लगायी जाती है। आपको बता दें कि रेप पीड़िता के पिता ने इस मामले की सुनवाई को यूपी की बजाए दिल्ली की कोर्ट में कराये जाने की याचिका दायर की थी।

कोर्ट ने इसके अलावा राज्य सरकार व आजम खान को भी कड़ी फटकार लगायी है। कोर्ट ने यूपी सरकार से तीन हफ्तों के भीतर नोटिस जारी कर राज्य सरकार से आजम खान के इस मामले में दिये गये विवादित बयान पर जवाब मांगा है। कोर्ट ने कहा कि क्या संवैधानिक पद पर रहते हुए आजम खान इस तरह के बयान दे सकते हैं जिससे उनका कोई लेना देना नहीं है।

कोर्ट ने आजम खान को फटकार लगाते हुए कहा कि इस तरह के बयान लोगों में न्याय व्यवस्था के प्रति अविश्वास पैदा करते हैं। रेप पीड़िता के पिता ने आजम खान के विवादित बयान के खिलाफ उनपर एफआईआर दर्ज कराने की भी सुप्रीम कोर्ट मे याचिका दायर की थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>