आसाराम को दिल्ली ला रहे प्लेन में सपोर्टर्स का हंगाम, हवा में प्लेन का बैलेंस बिगड़ा

Sep 19, 2016
आसाराम को दिल्ली ला रहे प्लेन में सपोर्टर्स का हंगाम, हवा में प्लेन का बैलेंस बिगड़ा

नाबालिग स्टूडेंट से रेप का आरोपी आसाराम रविवार को फ्लाइट के जरिए जोधपुर जेल से दिल्ली ले जाया गया। प्लेन में बैठे दूसरे पैसेंजर्स के लिए यह सफर बेहद डरावना रहा। दरअसल, फ्लाइट की 70 में से 35 सीटों पर आसाराम के सपोर्टर्स थे। जो टेकऑफ से लैंडिंग तक लगातार हंगामा करते रहे। एक बार तो सभी समर्थक अचानक खड़े हो गए, जिससे प्लेन हवा में डोलने लगा। आसाराम को दिल्ली की तिहाड़ जेल भेजा गया है। सोमवार को एम्स में उसकी मेडिकल जांच होगी। एयर होस्टेस के समझाने पर भी आसाराम के सपोर्टर्स नहीं माने। फिर जब पायलट ने वॉर्निंग दी कि प्लेन का बैलेंस बिगड़ रहा है, तब समर्थक बैठे।

प्लेन में आसाराम के आगे-पीछे पुलिस बैठी थी
प्लेन में सबसे पहले आगे ही सीट नंबर 5-सी पर आसाराम को बैठाया गया। बाजू वाली सीट 5-डी पर टीआई अमित सिहाग बैठे। आगे की सीट पर एडिशनल डीसीपी श्रीमत मीणा और पीछे जोधपुर जेल के सुरक्षा प्रहरी अशोक बैठ गए।
पीछे और आगे की एक-एक सीट भी खाली रखी गई, ताकि कोई आसाराम तक न पहुंच सके। जेट एयरवेज की इस फ्लाइट में करीब आधे यात्री आसाराम समर्थक थे, जो न सीट पर बैठ रहे थे और न ही सीटबेल्ट लगा रहे थे।
आसाराम के इशारे पर भड़के सपोर्टर्स, दोपहर करीब सवा दो बजे प्लेन टेकऑफ को तैयार था। तभी एक महिला समर्थक एयर होस्टेस से भिड़ गई। फिर पायलट ने अनाउंस किया कि सीटबेल्ट लगाएं, नहीं तो प्लेन टेकऑफ नहीं करेगा। फिर समर्थक बैठ गए। आसमान में पहुंचते ही समर्थक बार-बार टॉयलेट जाने का बहाना बनाकर उठते और आसाराम को छूने की कोशिश करते। पुलिस उन्हें वापस भेजती। इस दौरान पीछे बैठे सपोर्टर आसाराम के लिए सतगुरु भगवान की जय के नारे लगा रहे थे। इधर, फ्लाइट में बैठते समय आसाराम दुखी दिख रहा था, फिर अपनी जयकार सुन खुश नजर आने लगा। इसी दौरान वह पुलिसवालों की नजर बचाकर समर्थकों से हंगामा करने के लिए इशारा करता। समर्थक चिल्लाते तो वह खुद ही समझाता कि चुप रहो कृष्णा
आधे रास्ते में हिचकोले खाने लगा प्लेन, प्लेन आधे रास्ते पहुंचा होगा कि अचानक हिचकोले खाने लगा। कारण यह कि पीछे आसाराम समर्थक अचानक खड़े हो गए और चहलकदमी करने लगे। फिर पायलट ने वॉर्निंग दी कि सभी बैठ जाएं, प्लेन का बैलेंस बिगड़ रहा है। फिर वे बैठ गए। करीब 3:30 बजे प्लेन दिल्ली में लैंड हुआ। आसाराम से उतरने को कहा गया। नहीं माने तो पुलिस ने जबर्दस्ती उतारा। सपोर्टर्स को अलग बस में भेज दिया गया। आसाराम को अलग बस में ले गए।
केरल जाकर इलाज कराना चाहता थे आसाराम, आसाराम ने सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन दायर कर केरल जाकर आयुर्वेद पद्धति से अपना इलाज कराने के लिए अंतरिम जमानत मांगी थी। सुप्रीम कोर्ट ने ये पिटीशन खारिज कर दी, लेकिन दिल्ली स्थित एम्स से उनका टेस्ट कर मेडिकल रिपोर्ट पेश करने का ऑर्डर दिया था। आसाराम की ओर से कहा गया कि वे ट्रेन से यात्रा करने की स्थिति में नहीं है। लिहाजा उन्हें प्लेन से यात्रा करने की परमीशन दी जाए।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>