सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष मुश्किल में, वायरल हुई प्राइवेट तस्वीरें- देखिए

Mar 04, 2017
सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष मुश्किल में, वायरल हुई प्राइवेट तस्वीरें- देखिए

इन दिनों सिंगर और पॉपुलर टीवी होस्ट सुचित्रा काफी सुर्ख़ियां बटोर रहीं है। इसका कारण है कि उनके कुछ प्राइवेट तस्वीरें शेयर की हैं जो कि साउथ फिल्मों के सितारों की है। और ये सब तस्वीरें प्राइवेट पार्टी की है। इन सितारों में सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष, हंसिका, अनिरुद्ध और दिव्यदर्शिनी है।

हालांकि जैसे ही सुचित्रा को इस बात का पता लगा तो उन्होंने तुरंत इन तस्वीरों को डिलीट कर दिया। साथ ही अपने अकाउंट को भी प्रायवेट कर दिया। सुचित्रा ने इस मामले पर कहा कि किसी ने उनका अकाउंट हैक कर लिया था। उनके मन में किसी भी सहयोगी साथी को लेकर मन में दुर्भावना नहीं है।

सुचित्रा खुद हैरान थी कि शुक्रवार को एक बार फिर यह तस्वीरें सामने आई। इसमें धनुष, हंसिका मोटवानी, अनिरुद्ध रविचंदर, एंड्रिया जेर्मिह और दिव्यदर्शिनी जैसे नाम शामिल थे। इसका क्या कारण था? यह पता नहीं लग सका। घटना के बाद सुचित्रा ने अपने अकाउंट को प्रायवेट कर दिया है। कुछ ही लोग उन्हें फॉलो कर सकते हैं। बावजूद इसके एचटी ने इन तस्वीरों की झलक वेबसाइट पर शेयर किया है सुचित्रा ने यह भी दावा किया कि धनुष की गैंग ने उन पर धावा बोल दिया था। सभी ने उनकी बात को हल्के में ही लिया। इसके उलट खबरी का कहना है कि सुचित्रा अपने प्रोफेशनल करियर से निराश हैं। ऐसे में वो अपने समकक्ष कलाकारों का अपमान करती रहती हैं। कारण कि सुचित्रा के अच्छे दोस्त भी उनकी मदद नहीं कर रहे हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>