सनी लियोनी के लिए युवा हुए पागल, कुछ चढ़े पेड़ पर और कुछ ने मचाया बवाल

May 29, 2017
सनी लियोनी के लिए युवा हुए पागल, कुछ चढ़े पेड़ पर और कुछ ने मचाया बवाल

पोर्न फिल्मों के बाद बॉलीवुड की में अपनी सेक्सी और खूबसूरत अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी 27 मई यानि शनिवार को रांची पहुंची थीं। जहाँ उनको एड्स पीड़ियों और मिस एंड मिस्टर एटिट्यूड को जज करने के लिए रांची के मोरहाबादी मैदान में बुलाया गया था।
रांची में एक संस्था की ओर से मिस्टर एंड मिस एटिट्यूड फैशन शो का आयोजन किया गया था। जहाँ सनी ने अपने सुपहरिट गानों पर डांस परफॉर्मेंस भी दिया। लगभग दस बजे सनी अपने डांस ग्रुप के कलाकारों के साथ मंच पर आईं। इस दौरान सनी ने ‘लैला मैं लैला’ सहित कई गानों पर धमाकेदार डांस किया। जहाँ सनी लियोनी के लिए लोग दीवाने हो गए थे और उनको अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने को पागल दिख रहे थे।

ये भी पढ़ें :-  हालात के आगे मजबूर हैं ऋचा चड्ढा, नहीं बता सकतीं शोषण करने वालों का नाम

सनी लियोनी रांची के इस समाहोर में रेंज रोवर गाड़ी से पहुंचीं थी। जहाँ उनके साथ उनके पति डेनियल भी मौजूद थे। गूगल सर्च में पिछले कई सालों से टॉप पर रहनेवाली सनी लियोनी का क्रेज इस कदर लोगों के सिर पर था, कि लोग सनी को बस एक झलक भर देखने के लिए पेड़ो पर चढ़ गए थे।और इस समाहोर में भीड़ इस कदर हावी हो गई थी, कि सनी छेड़छाड़ और बदसलूकी का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं।
इस शो के आयोजन में आयोजकों ने काफी बदइंतजामी की थी। वहां कई मौकों पर सुरक्षा व्यवस्था ठीक नहीं थी, और वहां तैनात बाउंसरों ने मंच के पास पहुंचने वालों के साथ धक्का-मुक्की और गाली-गलौज भी किया। बता दें कि यहाँ एड्स पीड़ित बच्चों ने रैंप वॉक भी किया।

ये भी पढ़ें :-  पड़ोसियों ने अनुष्का-विराट की शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, ऐसे हो रही है शादी
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>