सनी लियोन करेगी 10 अप्रैल को बिग लाइव कांसर्ट

Mar 03, 2016

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन और मशहूर पार्श्वगायक मोहित चौहान बिहार की राजधानी पटना में 10 अप्रैल को बिग लाइव कांसर्ट ‘‘स्टार नाइट’’ सिंगिंग एवं डांसिंग का आयोजन में भाग लेने पहुचेंगे !

करियर सोल्यूशन के प्रबंध निदेशक कुमार प्रशांत ने संवाददाताओं को बताया कि इवेंट सोल्यूशन और कॉन्सपेट होराइज के संयुक्त तत्वावधान में 10 अप्रैल को बिग लाइव कांसर्ट ‘‘स्टार नाइट’’ सिंगिंग एवं डांसिंग का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सनी लियोन और पार्श्व गायक मोहित चौहान शिरकत करेंगे। कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों के मनोरंजन करने के साथ ही स्थानीय प्रतिभाओं को तराशना है।

प्रशांत के मुताबिक बिहार टैलेंट सर्च-2016 के तहत बिहार के प्रतिभावान गायकों का ऑडिशन के जरिये चयन होगा। उन्होंने बताया कि दो सेमीफाइनलिस्ट को मोहित चौहान के साथ पार्श्वगायन का अवसर मिलेगा।

कार्यक्रम से प्राप्त राशि समाज कल्याण के लिये गैर सरकारी संगठन को दी जाएगी। इस अवसर पर मैगपाई सर्विसेज की प्रबंध निदेशक वीणा मान्वी ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम पहले नहीं हुए हैं और उनकी संस्था इसका स्वागत करती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>