हैदराबाद के नगर निगम की official website पर सनी लियोनी का अश्लील फोटो, मचा हड़कंप

Apr 26, 2016

हैदराबाद। हैदराबाद के नगर निगम के अधिकारियों के उस वक्त होश उड़ गए जब सोमवार को निगम की वेबसाइट पर सनी लियोनी का न्यूड फोटो नजर आने लगा। सनी लियोनी का फोटो वेबसाइट के मुख्य पन्ने पर ही नहीं बल्कि बाकी पन्नों पर भी दिखाई दे रहा था। निगम की टेक टीम ने कई बार फोटो को हटाने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रही।

सबसे पहले सनी का फोटो ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन ऑफसाइड रियल टाइम मॉनिटरिंग सिस्टम पर फ्लैश हुआ,जो शहर में कचने उठाने वाले ट्रकों पर नजर रखता है। इसके बाद हरकत में आई टेक टीम ने मेन पेज और ओआरएसटी से सनी लियोनी की तस्वीर को हटा दिया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। तस्वीर वेबसाइट के भीतरी पन्नों पर दिखने लगी। वेबसाइट को मैनेज करने वाली टेक टीम पूरे दिन इस मसले को सुलझाने में लगी रही।

जीएचएमसी के अधिकारी ने बताया कि साइट को सेंटर ऑफ गुड गवर्नंस मेनटेन करता है,ऐसे में सारी जिम्मेदारी उसकी बनती है। हालांकि सोमवार तक सीसीजी यह कन्फर्म नहीं कर पाया कि साइट को हैक कर लिया गया था या निगम के ही किसी कर्मचारी ने डाटा के साथ छेडख़ानी की है। जीएचएमसी का कार्यालय सैफाबाद पुलिस के तहत आता है। पुलिस का कहना है कि इस बाबात निगम या उसके किसी कर्मी की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है,इसलिए इस पर कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>