सुल्तान की शूटिंगः मुजफ्फरनगर में बीस बाउंसरों के पहरे में ‘सलमान’

Apr 21, 2016

मुजफ्फरनगर/मेरठ. यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही सुल्तान फिल्म की शूटिंग बुधवार से मोरना में शुरू हो गई। सलमान के फैन्स उन्हें देखने के लिए कड़ी धूप में कई घंटे से खड़े हैं। पुलिस की कड़ी सुरक्षा के चलते किसी को भी शूटिंग स्थल पर नहीं जाने दिया जा रहा है। जिस इलाके में शूटिंग चल रही है, उसे पूरी तरह सील कर दिया गया है।

दोपहर दो बजे सेट पर पहुंचे सलमान शूटिंग के लिए सलमान की टीम दोपहर करीब दो बजे विकास खंड में बनाए शूटिंग के सेट पर पहुंची। कड़ी सुरक्षा के बीच उनकी कारों का काफिला पहुंचा, तो सलमान के फैन्स उसकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे। लेकिन, उन्हें निराशा ही हाथ लगी। सलमान काले रंग के शीशे लगी गाड़ी से सीधे शूटिंग स्थल पर पहुंचे। ट्रैक्टर मिट्टी में फंसने का फिल्माया जा रहा है

सीन सूत्रों के अनुसार, शूटिंग स्थल पर एक ट्रैक्टर के मिट्टी में फंसने के बाद उसे बाहर निकालने का सीन फिल्माया जा रहा है। मिट्टी में फंसे ट्रैक्टर को सलमान खान अपने कंधे से उठाकर बाहर निकालते दिखाए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, इस सीन के तीन रीटेक किए गए।

सर्दी के मौसम का फिल्माया जा रहा है सीन शूटिंग सेट पर सर्दी का सीन फिल्माया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार सलमान हरे रंग के हाफ स्वेटर में दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा जूनियर कलाकार भी गरम कपड़ों में शूटिंग स्थल पर दिख रहे हैं।

पोर्टेबल एसी से सुखाया जा रहा पसीना, गरमी से बचने के लिए शूटिंग स्थल पर पोर्टेबल एसी लगाए गए हैं। सलमान और दूसरे कलाकारों का मेकअप पसीने से खराब न हो इसलिए पोर्टेबल एसी में पसीना सुखाया जा रहा है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>