आवाज़ न जाए इसलिए सोते हुए उसका मुंह दबा दिया, और फिर किया उसके साथ..

Jul 19, 2017
आवाज़ न जाए इसलिए सोते हुए उसका मुंह दबा दिया, और फिर किया उसके साथ..

आए दिन कई घटनाए सामने आ रही है, जिसमे आरोपी कोई ओर नहीं बल्कि कोई अपना ही सागा होता है। रिश्तों को शर्मसार करने वाली इन घटनाओं ने लोगों का एक दूसरे से भरोसा छीन लिया है। अब एक ताज़ा मामला सामने आया है दिल्ली के अशोक विहार इलाके से जहां नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में भाई को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक 15 वर्षीय पीड़ित युवती परिवार के साथ वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र की झुग्गी में रहती है। युवती की मां घरेलू सहायिका का काम किया करती है। उनकी झुग्गी के पड़ोस में ही युवती की मौसी का परिवार भी रहता है। सोमवार की जब रात पीड़िता झुग्गी में सो रही थी, तो आधी रात को उसका 20 वर्षीय मौसेरा भाई उसके पास पहुंचा जहां उसने युवती का मुंह दबा दिया।

जिसके बाद उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। और जब युवती ने विरोध करना चाहा तो आरोपी ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया। इस शर्मनाक घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। नाबालिग युवती ने फिर अपनी मां को जगाया और अपने साथ हुए अत्याचार के बारे बताया, तो मां ने पुलिस को सूचना दी। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसे कुछ ही घंटो में दबोच लिया गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>