बांग्लादेश से न्यूजीलैंड की हार के बाद ट्विटर पर आए ऐसे फनी कमेंट्स..

Jun 10, 2017
बांग्लादेश से न्यूजीलैंड की हार के बाद ट्विटर पर आए ऐसे फनी कमेंट्स..

ICC Champions Trophy 2017: गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी के बाद शाकिब अल हसन (114) और महामुदुल्लाह (नाबाद 102) के बीच हुई रिकार्ड साझेदारी के दम पर बांग्लादेश ने गुरुवार को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-ए के मुकाबले में न्यूजीलैंड को हैरान करते हुए पांच विकेट से मात दी।

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज बंग्लादेशी गेंदबाजों के आगे खुलकर नहीं खेल पाए और 266 रनों का ही लक्ष्य रख सके। इस लक्ष्य को बांग्लादेश ने बेहद खराब शुरुआत के बाद भी 47.2 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

इस जीत के बाद न्यूजीलैंड की टीम चैम्पियंस ट्रॉफी से बाहर हो गई है जबिक बांग्लादेश ने अपने आप को सेमीफाइनल की दौड़ में बनाए रखा है। उसे अब किस्मत के साथ की जरूरत होगी। इस ग्रुप के आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले अंतिम मैच में आस्ट्रेलिया जीत जाता है तो वह सेमीफाइनल में होगा जबकि बांग्लादेश बाहर हो जाएगा। इसलिए बांग्लादेश दुआ करेगी कि इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया को हरा दे। इंग्लैंड पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुका है।

ये भी पढ़ें :-  ICC Womens World Cup, 2017: इतिहास रचने से एक कदम दूर हैं भारतीय महिलाएं

बांग्लादेश ने 12 साल पहले इसी मैदान पर आस्ट्रेलिया को हराते हुए उलटफेर किया था। बता दें आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही और उसने 33 के कुल स्कोर तक ही अपने चार प्रमुख बल्लेबाजों को खो दिया था। टिम साउदी ने तमीम इकबाल (0), सौम्य सरकार (3), सब्बीर रहमान (8) को पवेलियन भेजा। वहीं एडम मिलने ने मुश्फीकुर रहीम (14) को आउट किया।

बांग्लादेश की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज मोसाद्देक हुसैन रहे। उन्होंने सिर्फ तीन ओवर फेंके और 13 रन देकर तीन विकेट लेते हुए किवी टीम की कमर तोड़ दी। उनके अलावा तस्कीन अहमद ने दो विकेट लिए। मस्ताफिजुर रहमान और शाकिब को एक-एक सफलता मिली।

ये भी पढ़ें :-  अब शास्त्री के कोच बनने के बाद मैं किसी दवाब में नहीं हूं : कोहली

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी किवी टीम ने धीमी शुरुआत की। मार्टिन गुप्टिल (33), ल्यूक रौंची (16) की सलामी जोड़ी पहले विकेट के लिए 7.1 ओवर में 46 रन ही जोड़ पाई। रौंची को तस्कीन ने पवेलियन भेजा।

गुप्टिल को रूबले हुसैन ने 69 के कुल स्कोर पर पवेलियन भेजा। लेकिन इसके बाद कप्तान और टेलर ने टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाने की कोशिश की। दोनों ने टीम का स्कोर 152 तक पहुंचा दिया। हालांकि इस बीच बांग्लादेशी गेंदबाजों ने इन दोनों को खुलकर रन नहीं बनाने दिए। और 50 ओवर में 266 रनों का ही लक्ष्य रख सके। और इस लक्ष्य को बांग्लादेश ने बेहद खराब शुरुआत के बाद भी 47.2 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर दर्शकों ने कुछ ऐसे किए कमेंट्स जो आप यहाँ देख सकते हैं..

ये भी पढ़ें :-  महिला हॉकी : वर्ल्ड हॉकी लीग में 8वें स्थान पर रही भारतीय टीम

 

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>