बॉलीवुड के ऐसे मशहूर स्टार्स जो फ़िल्मी दुनिया से हो गए गायब, वक़्त के साथ बदल गया इनका लुक

Jan 22, 2018
बॉलीवुड के ऐसे मशहूर स्टार्स जो फ़िल्मी दुनिया से हो गए गायब, वक़्त के साथ बदल गया इनका लुक

बॉलीवुड में में ऐसे कई स्टार्स हैं जो एक लम्बे समय से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो चुके हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब ये रातो रात स्टार्स बन गए थे। लेकिन इसके बावजूद इनका शानदार करियर बॉलीवुड में ज्यादा समय तक कायम नही रह सका। और फ़िल्मी दुनिया से ही गायब हो गए। ये स्टार्स ने सिर्फ गायब होये बल्कि इन्होंने बदलते वक्त के साथ अपने लुक को भी बदल लिया।

आइये आज आपको ऐसे ही कुछ एक्टर्स के बारे में बात करते हैं। जिनको आप शायद ही पहचान सकें। तो फिर आइये जानते हैं ऐसे एक्ट्रेस के बारे में कि वो कौन हैं जो अब फ़िल्मी दुनिया से गायब हो चुके हैं।

चंद्रचूड़ सिंह:


बॉलीवुड की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले चंद्रचूड़ सिंह को भला कौन नहीं जानता जिन्होंने फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ और फिर ‘माचिस’ करने के बाद वो लाखों दिलों पर राज करने लगे। लेकिन उसके बाद में उनकी कुछ फ्लॉप फिल्मो से उनके फ़िल्मी करियर पर ब्रेक सा लग गया। उनको आखिरी बार फिल्म ‘जिला गाजियाबाद’ में देखा गया। लेकिन उसके बाद वो फ़िल्मी दुनिया से गायब होते ही उनका लुक भी बदल गया है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता शाहरुख ने इन फिल्मों में काम तो किया मगर सिनेमाघरों में कभी नहीं हुईं रिलीज

राहुल रॉय:


फिल्म आशिकी से अपनी एक लवर बॉय की एक पहचान बनाने वाले अभिनेता राहुल रॉय भी काफी दिलों की धड़कन बन चुके थे। लेकिन उनका भी फ़िल्मी करियर ज्यादा दिनों तक सफल नही रहा। वैसे तो फिल्म ‘आशिकी’ में इनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इतना ही नहीं बल्कि इन्होंने साल 2006 में बिग बॉस के विजेता भी रहे थे। लेकिन आगे ये सफल करियर रुक गया। उसके बाद बदलते वक्त के साथ इनका लुक भी काफी बदल गया।

फरदीन खान:


एक वक ऐसा था की जब अभिनेता फरदीन खान को लड़कियां अपना फेवरेट मानती थी। लेकिन समय के साथ इनका लुक भी बदल गया है। वैसे फरदीन खान बॉलीवुड की कई मशहूर फिल्मों में काम कर अपनी एक अच्छी पहचान बनाई। इतना ही नहीं इनको बेस्ट डेब्यू अवार्ड से भी नवाजा गया है। लेकिन इनका भी ये सुहाना सफर ख़त्म हो गया। इनको आखिरी बारसाल 2010 में आई फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में देखा गया। मगर आज इनकी तस्वीर देख हर कोई हैरान हो जाता है।

ये भी पढ़ें :-  दीपिका ने बचपन में हुई उनके साथ एक घटना का किया खुलासा, बोलीं-'मारा था एक शख्स को थप्पड़'

अक्षय खन्ना:


बॉलीवुड में एक वक्त ऐसा था जब अभिनेता अक्षय खन्ना का नाम बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में लिया जाता था। लेकिन ये भी कुछ ही फिल्मों में नज़र आने के बाद फ़िल्मी दुनिया से जैसे गायब ही हो गए हों। अभिनेता आखिरी बार फिल्म ढिशुम में विलेन के रोल में नजर आए थे। अब ऐसा कहा जा रहा है कि ये एक और फिल्म में बहुत जल्द नज़र आने वाले हैं। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि इनका भी लुक काफी बदल गया है। जिसे पहचान पाना आपके लिए काफी मुश्किल होगा।

हरमन बावेजा:


अपने फ़िल्मी करियर के शुरआत फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से करने वाले अभिनेता हरमन बावेजा का करियर ज्यादा समय तक चल नही पाया। कई फिल्मों में नज़र आने के बाद वो भी फ़िल्मी दुनिया से गायब हो गए। इनका भी समय के साथ लुक बदल गया और अब हाल ये है कि इनको पहचान पाना मुश्किल हो गया है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता कमल हासन ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, हिन्दुओं को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>