धोखेबाज पत्नी से पति ने इस तरह लिया बदला

Jun 16, 2016

लंदनःसामान्य तौर पर लोग अपने पति या पत्नी द्वारा बनाए गए अवैध संबंधों को छिपा लेते हैं। ब्रिटेन का एक शख्स न सिर्फ इस बारे में बात कर रहा है, बल्कि धोखेबाज पत्नी को सबक सिखाने के लिए उसकी चीजों की ऑनलाइन बिक्री भी कर रहा है। अपना और अपनी धोखेबाज पत्नी का नाम जाहिर न करने वाला यह शख्स उसके कपड़ों, जूतों के कलेक्शन को बेच रहा है।

चीजों की तस्वीरों के साथ उसने कैप्शन लिखा है कि ‘मेरी धोखेबाज पूर्व पत्नी की सारे चीजें। मैं वाकई कोई परवाह नहीं करता।’ पति ने पत्नी की कर्न्वटिबल स्मार्ट कार भी बाजार में बेचने के लिए डाली, जिसकी बोली अब तक 1 लाख 34 हजार रुपए तक पहुंच गई है। वहीं, कपड़ों की बोली अब तक 17 हजार 630 रुपए तक पहुंची है। कार के विज्ञापन के साथ उसने लिखा कि उसकी पूर्व पत्नी अपने पर्सनल ट्रेनर के लिए उसे छोड़ गई है।

गुमनाम रहने की इच्छा रखने वाले इस विक्रेता ने कहा कि वह इससे मिलने वाले पैसों से एक बड़ी पार्टी करेगा जिससे उसे उस औरत को भूलने में मदद मिले जिसने उसका दिल तोड़ा है। उसने कहा कि उसे लोगों से पॉजिटिव फीडबैक मिले हैं। उसने साइट पर अपनी शादी की तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें उसने चेहरे को फोटोशॉप ट्रिक से कवर कर दिया

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>