उप्र : 250 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, 3 गिरफ्तार

Mar 20, 2017
उप्र : 250 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, 3 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने शनिवार आधी रात को सूबे की राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र से हरियाणा से तस्करी कर भारी मात्रा मंे लाई जा रही करीब 17 लाख रुपये की 250 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया। इनके पास से एक डीसीएम, एक कार और तीन मोबाइल बरामद हुए हैं।

यूपी एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने बताया कि काफी दिनों से यूपी में हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ तथा मध्यप्रदेश से अवैध शराब की तस्करी करने वाला गिरोह के सक्रिय होने की सूचना थी। इस पर एसटीएफ तस्करों की सूचनाए एकत्र कर उन पर नजर बनाए हुई थी।

इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली अंतर्राज्यीय शराब तस्कर गैंग के कुछ सदस्य लखनऊ के थाना-सरोजनीनगर क्षेत्र में कानपुर-लखनऊ मार्ग पर टॉयटा शोरूम के सामने हरियाणा से तस्करी कर लाई गई। अवैध शराब को एक डीसीएम ट्रक से लेकर आएंगे, जहां पर इस शराब की डिलीवरी धर्मेन्द्र कुमार उर्फ राजेश नामक व्यक्ति को दी जाएगी। इस सूचना पर एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर मौके पर घेराबंदी कर ली।

इसी दौरान मुखबिर द्वारा बताई संदिग्ध डीसीएम ट्रक और एक सफेद रंग की बीट कार आती दिखाई दी, जिसे टीम ने रोकना चाहा तो वाहन सवार भागने का प्रयास करने लगे। टीम ने दोनों गाड़ियों को घेरकर आवश्यक बल प्रयोग करते हुए हरियाणा के सोनीपत निवासी दीपक और पानीपत के साहिल व सतीश कुमार को गिरफ्तार किया।

इनके पास से 17 लाख रुपये की 250 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब, एक डीसीएम ट्रक, एक बीट कार और 3 मोबाइल फोन बरामद हुए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>