‘JNU में रोज मिलते हैं 3 हजार यूज्ड कंडोम, 2000 शराब की बोतलें, 500 अबॉर्शन इंजेक्शन’

Feb 23, 2016

नयी दिल्ली (ब्यूरो)। एक तरफ जेएनयू में देशद्रोह को लेकर उठा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं नेताओं के अजीबो-गरीब बयान इस आग में घी का काम कर रहे हैं। जेएनयू विवाद में ताजा तड़का भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने अपने बयान से लगा दिया है। बीजेपी विधायक ने कहा है कि जेएनयू में रोजाना 50 हजार हड्डी के टुकड़े, 3 हजार इस्तेमाल किए हुए कंडोम और 500 इस्तेमाल किए हुए अबॉर्शन इंजेक्शन मिलते हैं।

राजस्थान के अलवर जिले से रामगढ़ के बीजेवी विधायक ज्ञानदेव आहुजा ने सोमवार को यह विवादित और हास्यपद बयान दिया। ज्ञानदेव ने कहा कि जेएनयू में युवा नशा कर रात के समय नंगे नाचते हैं। ज्ञानदेव यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि उन्होंने सिगरेट के पैकेट, चिप्स के रैपर और ड्रग्स पीने के लिए इस्तेमाल में आने वाला सिल्वर पेपर तक की संख्या गिना दी। 

उन्होंने कहा कि जेएनयू के देशद्रोह वहां पढ़ने वाली बहन-बेटियों के साथ कुकर्म करते हैं। ज्ञानदेव ने कहा कि जब देशभर में दुर्गाअष्टमी मनाई जाती है तब जेएनयू के छात्र महिषासुर की जयंती मनाते हैं। तो आईए आपको पूरी लिस्ट के बारे में बता देते हैं जो एमएलए ज्ञानदेव के मुताबिक जेएनयू कैंपस में मिलते हैं।

जेएनयू में रोजाना 3000 बीयर की कैन और बोतलें मिलती हैं।2000 देशी- विदेशी शराब की बोतलें मिलती हैं।10 हजार से अधिक सिगरेट की डिब्बियां मिलती हैं।4 हजार से अधिक बीड़ी के टुकड़े मिलते हैं।50 हजार छोटे-बड़े हड्डियों के टुकड़े मिलते हैं।2 हजार चिप्स की थैलियां और नमकीन के रैपर मिलते हैं।3 हजार से अधिक प्रयोग किए हुए कंडोम मिलते हैं।500 गर्भ गिराने के इंजेक्शन मिलते हैं।100 सिल्वर रंग के कागज मिलते हैं, जिनसे ड्रग पी जाती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>