दिनदहाड़े हुआ था छात्रा का अपहरण, मुस्लिम बस ड्राइवर के कारण बची छात्रा की जान

May 31, 2016
स्कूल से घर लौट रही स्कूल की छात्रा को विगत दिवस दिनदहाड़े एमपी चौक के पास से नशीला पदार्थ सुंघाकर कुछ बदमाश अपहरण कर ले गए। देर रात बसंत विहार बस अड्डा दिल्ली में उसे छोड़ दिया गया। होश आने पर लड़की ने अपने घर फोन से जानकारी दी।
घर वालों के कहने पर उनके कौशांबी दिल्ली निवासी रिश्तेदार लड़की को अपने घर ले गए। लड़की के परिजन रात ही दिल्ली रवाना हो गए। वे शुक्रवार को उसे लेकर लौटे हैं। जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार को जीजीआईसी की छुट्टी होने पर अल्लीखां निवासी कक्षा दस की एक छात्रा घर जा रही थी।
एमपी चौक से कुछ पहले एक युवक ने छात्रा को रोककर एक कागज दिखाकर उसमें लिखा पता पूछने लगा। तभी पीछे से दूसरे युवक ने छात्रा के मुंह पर नशीला पदार्थ लगा रुमाल सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद लड़की बेहोश हो गई। उसे जब होश आया तब वह बसंत विहार बस स्टेशन दिल्ली में थी। अपहरणकर्ता उसे बेहोशी में ही स्टेशन पर छोड़ गये थे। होश आने पर लड़की रोने लगी। स्कूली ड्रेस में लड़की को रोता देख तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। तभी लड़की को पता चला कि यह बसंत विहार बस स्टेशन है।
बरेली रोडवेज के ड्राइवर नदीम के कारण पूछने के बाद लड़की ने उसके फोन से अपने घर काशीपुर घटना की जानकारी दी। लड़की के कौशांबी में रिश्तेदार रहते हैं। उसके पिता ने अपने रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी। कुछ देर बाद लड़की के रिश्तेदार उसे अपने घर कौशांबी ले गए। इधर लड़की के घर नहीं पहुंचने पर उसके परिजनों ने दिन से ही खोजबीन शुरु कर दी थी। सूचना के तुरंत बाद परिजन दिल्ली रवाना हो गए।
लड़की ने बताया कि कौन और क्यों उसका अपहरण कर ले गये वह नहीं बता सकती। लड़की बेहद डरी सहमी है। उसने बताया कि वह बेहोश थी उसे यह भी पता नहीं कि उसे किस वाहन में ले गए। उसने केवल एक ही युवक को देखा जो अनजान था। छात्रा के परिजनों ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। उधर, अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश उपाध्याय ने कहा कि किसी लड़की का एमपी चैक से अपहरण करने या लड़की गुमशुदगी की पुलिस को कोई सूचना नहीं मिली है। इसके बावजूद पुलिस मामले की जांच करेगी।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>