स्टूडेन्ट की गलती से प्रेग्नेंट हुई लेडी टीचर..

Jul 27, 2017
स्टूडेन्ट की गलती से प्रेग्नेंट हुई लेडी टीचर..

गोवा जहां का माहौल देखकर नौजवान वहां के दीवाने हो जाते हैं। हल ही में वहां सबको हैरान करदेने वाली एक घटना हुई, जिसमे एक स्टूडेन्ट की गलती से एक लेडी टीचर गर्भवती हो गई। अब वह महिला टीचर अपने उस स्टूडेंट से शादी भी करना चाहती है। लेडी टीचर का दावा है कि, अब वह सिर्फ उसी से शादी करेगी, नहीं तो किसी और से शादी बिलकुल नहीं करेगी।

मामला कुछ इस तरह है, एक लेडी टीचर ने अपने स्टूडेंट को किसी गलती डांट दिया था, बस उसी बदले की भावना में उस स्टूडेंट ने टीचर को सबक सिखाने के लिए एक जाल बिछाया, जिसमें वह लेडी टीचर फंस गई। पहले तो स्टूडेंट ने अपनी ही क्लास टीचर को प्रपोज किया, तो टीचर ने मना कर दिया लेकिन बावजूद इसके वह लड़का अपनी टीचर के पीछे पड़ गया। बाद में फिर वह टीचर मान गई और उसके प्यार के जाल में फंस गई।

ये भी पढ़ें :-  आज़ादी के बाद से हर मदरसे में तिरंगा लहराया है, लेकिन RSS के कार्यालय पर इतिहास में कभी तिरंगा नहीं लहराया

बताया जा रहा कि, अब वह टीचर अपने उस स्टूडेंट के ऊपर अब शादी करने का दबाव डाल रही है, लेकिन उसने कहा है कि उसने स्टूडेंट के ऊपर छोड़ रखा है कि वह उससे शादी करेगा या नहीं करेगा। उससे स्टूडेंट के माता पिता इसके पक्ष में नहीं है और उन्होंने दावा किया है कि उनके बच्चे को उस लेडीस टीचर ने फंसाया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>