फर्जी देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांटने वालों के मुंह पर जोरदार तमाचा: पवित्र शहर में लहराया भारतीय झंडा

Aug 15, 2017
फर्जी देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांटने वालों के मुंह पर जोरदार तमाचा: पवित्र शहर में लहराया भारतीय झंडा

भारत के इंदौर जिले के रहने वाले अब्दुल राजिक फर्शीवाला ने पवित्र शहर में भारतीय झंडा लहराकर फर्जी देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांटने वालों के मुंह पर तमाचा जड़ा है। मक्का-मदिना में राजिक ने तिरंगा लहराकर भारतियों का सिर फख्र से ऊंचा किया है। उन्होंने बता दिया कि हिन्दुस्तानी मुसलमानों के लिए देशभक्ति क्या है और वह भारत से कितनी मुहब्बत करते हैं। लेकिन फिर भी कुछ भ्रष्ट नेता भारतीय मुसलमानों से देशभक्त होने के सबूत मांगते हैं।

लाखों लोगों के बीच लहराया भारतीय झंडा
आपको बता दें कि राजिक इस वक्त अपने पुरे परिवार के साथ हज यात्रा पर है। आपको बता दें की हज यात्रा पर दुनियाभर से लाखों लोग पहुंचे हुए है। उन्ही सबके बीच राजिक ने मक्का-मदिना में भारतीय झंडे को फहराकर साबित कर दिया है कि भारत के मुसलमानों को अपने देश से किस कदर मुहब्बत है। और उन्होंने वहां लोगो को भी दिखा दिया की भारत में मुसलमान गर्व से जीता है। सिर्फ राजिक ही नहीं भारत का आम मुसलमान भी पूरी तरह से भारतीय है। और वह देश से बहुत मोहब्बत करता है।

राजिक ने बताया कि हम इस्लाम के सबसे पवित्र स्थल मक्का में कहीं भी जाकर बोल दें कि भारत से आए हैं तो वहां बहुत इज्जत मिलती है. उन्होंने कहा कि इस्लाम के सबसे पवित्र स्थल मक्का की व्यवस्थाओं से हमारे देश के शासन और प्रशासन को सीख लेनी चाहिए. यहाँ जिस तरह से भव्य आयोजन बेहद सफलता पूर्वक संपन्न कर लिए जाते हैं. वैसा ही मैनेजमेंट हमारे देश में भी होना जाना चाहिए।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>