न्‍यूयॉर्क की सड़कों पर ट्रंप का न्‍यूड स्‍टैच्‍यू और लोगों की भीड़

Aug 19, 2016

न्‍यूयॉर्क। न्‍यूयॉर्क के यूनियन स्‍क्‍वायर के सेंटर पर गुरुवार को लोगों को एक बड़ी ही अजीबो-गरीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब उन्‍होंने अपने सामने रिपब्लिकन डोनाल्‍ड ट्रंप का एक न्‍यूड स्‍टैच्‍यू देखा। मिट्टी से तैयार ट्रंप के इस स्‍टैच्‍यू को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी जमा थी।

न्‍यूयॉर्क के कुछ आर्टिस्‍ट्स ने इस स्‍टैच्‍यू को तैयार किया और उन्‍होंने दावा किया कि यह दुनिया में अब तक की सबसे बड़ी ग्राफिटी आर्ट है। गुरुवार को सुबह करीब 9:40 बजे इस स्‍टैच्‍यू को सेंटर पर लगाया गया था।

जो आर्टिस्‍ट्स इस पुतले को यहां पर लगा रहे थे उन्‍होंने बिल्‍कुल वैसे ही कपड़े पहने थे जैसे कंस्‍ट्रक्‍शन वर्कर्स पहनते हैं।

सुनहरे बालों वाले ट्रंप के इस स्‍टैच्‍यू को देखने के लिए यहां पर लोगों का हुजूम इकट्ठा होने लगा था। इस स्‍टैच्‍यू को करीब 300 पौंड की मिट्टी और सिलिकॉन का प्रयोग करके तैयार किया गया है।

दोपहर 1:20 मिनट पर इस स्‍टैच्‍यू को हटा लिया गया। लोगों ने ट्रंप के इस पुतले के साथ फोटो क्लिक करवाई और फिर सोशल मीडिया पर इसे पोस्‍ट करना शुरू कर दिया।

वाशिंगटन पोस्‍ट के मुताबिक भले ही आप ट्रंप को पसंद करें या नहीं, लेकिन ट्रंप की पॉपुलैरिटी से इंकार नहीं किया जा सकता है। 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>