स्टीवन स्मिथ की जासूसी के लिए स्टोक्स ने किए हाथ खड़े

Mar 30, 2017
स्टीवन स्मिथ की जासूसी के लिए स्टोक्स ने किए हाथ खड़े

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के सबसे महंगे खिलाड़ी इंग्लैंड के बेन स्टोक्स ने गुरुवार को कहा है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह अपने कप्तान जोए रूट के आस्ट्रेलियाई कप्तानव स्टीवन स्मिथ की जासूसी करने के आदेश का कैसे पालन करें। स्टोक्स ने साफ तौर पर इसको लेकर हथियार डाल दिए हैं। स्टोक्स को आईपीएल की टीम ने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स ने खरीदा है और स्मिथ इस टीम के कप्तान हैं।

स्मिथ को भारत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की जगह टीम की कमान सौंपी गई है। एलिस्टर कुक के स्थान पर इंग्लैंड की टेस्ट टीम के नए कप्तान रूट ने कुछ दिनों पहले कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि स्टोक्स आईपीएल में खेल कर जब लौटेंगे तब वह न सिर्फ पैसा लेकर आएंगे बल्कि स्मिथ के बारे में अहम जानकारी भी लाएंगे जो एशेज श्रृंखला में उन्हें मदद करेगी।

राष्ट्रीय राजधानी में पुणे के संवाददाता सम्मलेन में स्टोक्स ने कहा, “मैं नहीं जानता कि मैं यह एक टीम में रहते हुए कैसे करुं गा। मेरे लिए यह मुश्किल होगा।”

रूट के कप्तान बनाए जाने के बाद स्टोक्स को इंग्लैंड की टेस्ट टीम का ऊप-कप्तान बनाया गया है।

स्टोक्स आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी हैं इस पर स्टोक्स ने कहा, “मुझे इतनी बड़ी रकम मिलेगी इस बात की उम्मीद नहीं थी। जब कुछ टीमें होती हैं तो आपको पता नहीं होता की कौन आपको खरीदेगा। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करूंगा और अपनी कीमत को सही ठहराना चाहूंगा।”

स्टोक्स से जब पूछा गया कि क्या उन पर इस आईपीएल में महंगे खिलाड़ी होने के नाते दवाब होगा तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, “हां मुझ पर दवाब है संजीव गोयनका की तरफ से।”

संजीव गोयनका पुणे की टीम के मालिक हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>