बेटे के नाम पर विवाद खड़े करने वाले को सैफ अली खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Jan 18, 2017
बेटे के नाम पर विवाद खड़े करने वाले को सैफ अली खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

करीना कपूर खान ने और सैफ अली खान ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा था। बेटे के नाम पर उन्होंने सोशल मीडिया में काफी मजाक का पात्र बनाया गया । हाल ही में  तैमूर नाम पर हुए विवाद में चुपी तोड़ देते हुए बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर क्यों रखा है। सैफ अली खान ने कहा मैं इतिहास और तुर्की शासक के विषय से काफी जागरुक हु। मेरे बेटे का नाम उसके बाद नहीं रखा गया है। वह तैमयाूर था पर मेरा बेटे का नाम तैमूर है।

शायद अक्षर एक जैसे हैं पर नाम अलग अलग है। हमारे प्राचीन फारसी शब्द है जिसका अर्थ आयरन यानि की लोहा होता है ।मुझे और करीना को यह शब्द सुनने और इसका अर्थ काफी अच्छा लगता है ।जहां तक की यहां तक कि मैं करीना को जितने भी नाम बताएं उन सब में वह उसको यही नाम पसंद आया ।क्योंकि इस नाम का मतलब खूबसूरत है बल्कि मजबूत भी है ।सब ने आगे कहा सिकंदर और अशोका का इतिहास काफी हिंसक रहा है पर कभी उसे उस नाम के शख्स ने जैसा व्यवहार नहीं किया।

और ना ही हम उसके नाम को लेकर कोई व्यवहार करते हैं ।मैं भी उम्मीद करता हूं कि तैमूर भी अपनी अलग पहचान बनाएगा और सब और सब का प्यार हासिल करेगा । मैं और करीना उसको प्यार ,शांति और अच्छे संस्कार देंगे  । वो उसको लेकर चलेगा ।मेरी तरह मेरा बेटा भी शांत ,  समझदार, खुले विचारों वाला रहेगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>