श्रीदेवी के दीवाने हैं नवाजुद्दीन, श्रीदेवी के साथ कई बार उन्होंने..

Jun 26, 2017
श्रीदेवी के दीवाने हैं नवाजुद्दीन, श्रीदेवी के साथ कई बार उन्होंने..

प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी खुद को श्रीदेवी का प्रशंसक बताते हैं। वह कहते हैं कि श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिलना सपना सच होने से भी कहीं अधिक है।

जब फिल्म ‘मॉम’ में सदाबहार अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिला तो नवाजुद्दीन को इस घटना पर अचानक यकीन ही नहीं हुआ।

नवाजुद्दीन ने कहा, “जब मुझे श्रीदेवी के साथ ‘मॉम’ में काम करने का मौका मिला तो मुझे इस पर अचानक विश्वास नहीं हो पाया था। यह सपना सच होने से कहीं अधिक था। एक अभिनेता के रूप में इससे अधिक अनुकूल स्थिति की आशा नहीं कर सकता था। यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे श्रीदेवीजी के साथ काम करने का मौका मिला।”

ये भी पढ़ें :-  लोगों को पसंद नही आई शाहरुख़ की बेटी की ये तस्वीर, कर दिए इतने भद्दे कमेंट्स

उन्होंने कहा, “एक दर्शक के तौर पर मैं हमेशा हैरान रहा हूं कि वह प्रत्येक फिल्म, हरेक किरदार को इतनी पूर्णता के साथ कैसे निभाती हैं। एक सहकलाकार के तौर पर मैं अब भी नहीं समझ पाता कि वह कैसे प्रत्येक दृश्य को बिना किसी त्रुटि के पूरा करती हैं।”

नवाजुद्दीन श्रीदेवी की प्रशंसा में कई कदम आगे बढ़ जाते हैं।

वह कहते हैं, “हम जिन कलाकारों को पसंद करते हैं, उनकी व्याख्या करने में अतिशयोक्ति का सहारा लेते हैं। और हम अक्सर किसी अभिनेता या अभिनेत्री को सर्वश्रेष्ठ कहते रहते हैं। लेकिन श्रीदेवी के बारे में मैं पूरे आत्मविश्वास और दावे के साथ कह सकता हूं कि वह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री हैं। इसमें कोई दोराय नहीं है।”

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री सोनम कपूर ने पीरियड्स को लेकर बयां किया अपना दर्द, शेयर की ये बात

श्रीदेवी की सर्वश्रेष्ठता के बारे में इस तरह का दावा करने का आत्मविश्वास कब और कैसे आया? नवाजुद्दीन ने कहा, “फिल्म ‘मॉम’ में उनके साथ काम का दुर्लभ मौका मिलने के बाद। मैं हमेशा से उनका प्रशंसक रहा हूं। बड़ा प्रशंसक। श्रीदेवी हमेशा से मेरी पसंदीदा अभिनेत्री रही हैं। श्रीदेवीजी और बच्चन साहब हमेशा से मेरे पसंदीदा हैं। मुझे जब भी मौका मिलता अपने घर के पास स्थित एक सिनेमा घर में उनकी फिल्में देखने घुस जाता।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>