चौकाने वाली ख़बर- यहां पर काट देते है लड़कियों के प्राइवेट पार्ट का एक हिस्सा, क्युकि..

Apr 16, 2017
चौकाने वाली ख़बर- यहां पर काट देते है लड़कियों के प्राइवेट पार्ट का एक हिस्सा, क्युकि..

हमारे सामाजिक रीति रिवाज बहुत सारे होते है लेकिन उसमें से कुछ तो ऐसे होते है जो इंसानियत को झकझोर देने वाले होते है। ऐसा ही कुछ रिवाज हमें हैरान कर देते है, तो कुछ बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर देता है। ऐसा ही कुछ यह का रिवाज़ है। जिसे सुनकर आप हैरान रह …

हमारे सामाजिक रीति रिवाज बहुत सारे होते है लेकिन उसमें से कुछ तो ऐसे होते है जो इंसानियत को झकझोर देने वाले होते है। ऐसा ही कुछ रिवाज हमें हैरान कर देते है, तो कुछ बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर देता है। ऐसा ही कुछ यह का रिवाज़ है। जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे और अपने होश खो बैठेंगे।दुनिया के रिवाज़ों रस्मो और परम्पराओ से हम सब अच्छे से वाकिफ है, दुनिया में कई अजीबो गरीब रिवाज़ है। इतना अजीब और इतना भयानक कैसे कोई लड़कियों के साथ कर सकता है।

सैबिनी ट्राइब उगांडा में ट्राइब नामक एक जनजाति रहती है और इनके यहाँ पर एक रिवाज सैकड़ो सालो से आज भी चलता आ रहा है। इस रिवाज में लड़की के प्राइवेट पार्ट का एक हिस्सा काट कर अगल कर दिया जाता है। जिसमें क्लाइटॉरिस भी होती है। ट्राइब जाती के लोगो का मानना है की अगर लड़की इस दर्द को सहन कर लेती है तो किसी भी बड़ी मुश्किल से बड़ी आसानी से निकल सकती है। लेकिन इस रिवाज के कारण लड़कियों को दर्द का सामना करना पड़ता है कुछ ऐसे जाती के लोग आज भी धरती पर हैं जिनके रिवाज इंसान को हैरत में डाल देते हैं। इस जनजाति के लोग आज भी बड़े धार्मिक तरीके से मनाया जाता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>