टीनएज गर्ल्स के लिए खास मेकअप टिप्स

Mar 29, 2017
टीनएज गर्ल्स के लिए खास मेकअप टिप्स

सबसे बड़ी बात है कि अगर आपके पास स्वस्थ त्वचा नहीं है तो आप कितना भी मेकअप कर ले। आप कभी भी खूबसूरत नहीं नजर आ सकती है जो लड़कियां टीनेजर्स होते हैं वह मेकअप की तो दीवानी होती हैं। बिना मेकअप के तो वह अधूरी सी लगती हैं परंतु मेकअप करते समय वह काफी ऐसी गलतियां करती हैं जिसकी वजह से उनका लुक स्टाइलिश नजर नहीं आता है।
आप अगर मेकअप करने की शौक़ीन है तो आज हम आपको कुछ टिप्स देने वाले हैं जिससे आप का लुक ग्लैमरस नजर आएगा। अगर आपको अपनी त्वचा से तेल और गंदगी निकालनी है तो रोज रात को सोने से पहले क्लीजनर से अपना चेहरा जरूर धो लें और उसको धोने के बाद उसमें अच्छे प्रोडक्ट वाला मॉस्चराइजर लगा कर सोए।

कुछ लड़कियां जिनके चेहरे पर मुंहासे होते हैं उसको कवर करने के लिए फाउंडेशन की मोटी परत लगाते हैं जो कि बहुत ही गलत होता है। छोटी उम्र में फाउंडेशन का इस्तेमाल करने से आपकी नेचुरल ब्यूटी छुप जाती हैं फौंडेशन का इस्तेमाल हमेशा 30 साल से ऊपर वाली महिलाओं को करना चाहिए। कुछ लड़कियां अपने चेहरे के दाग-धब्बे को छुपाने के लिए कंसीलर और पाउडर लगाते हैं कंसीलर हमेशा दाग धब्बे वाली जगह पर ही थपथपाते हुए लगाएं। उसको पूरे चेहरे पर नहीं लगाना चाहिए और ना ही उसे रगड़ना चाहिए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>