सपा में शामिल हुए एसपी सिंह ने भाजपा पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

Feb 07, 2017
सपा में शामिल हुए एसपी सिंह ने भाजपा पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव ने बड़े-बड़े राजनीतिक दलों की कलई खोल दी है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर भी विधानसभा चुनाव के दौरान टिकट बेचने का आरोप लगा है।

पूर्व विधान परिषद सदस्य एसपी सिंह ने मंगलवार को भाजपा पर कुछ ऐसे ही आरोप लगाते हुए पत्नी कांति सिंह पटेल सहित अपने कुनबे के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए। कांति सिंह पटेल भी विधान परिषद सदस्य हैं।

खास बात यह है कि टिकट न मिलने से नाराज सिंह ने साक्षी महाराज के प्रतिनिधि पर टिकट के लिए पैसा मांगने का आरोप लगाया है।

सिंह ने कहा, “बसपा में तो एक ही दरवाजा था, लेकिन भाजपा में कई दरवाजे हैं, जहां हर व्यक्ति पैसा मांगता है।”

सपा के प्रदेश मुख्यालय में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता की उपस्थिति में सपा में शामिल हुए एसपी सिंह ने कहा, “गुजरात से आए व्यक्ति भाजपा में पैसा लेकर टिकट बेच रहे हैं। भाजपा ने दलबदलुओं को टिकट दिया है। खनन माफिया और बड़े व्यापारी कुलदीप सेंगर ने टिकट के लिए करीब दो करोड़ रुपये दिए हैं।”

इस दौरान सिंह ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा की जमकर तारीफ की और कहा, “पूरी दुनिया की नजर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर लगी है। अखिलेश का विकास अच्छा लगता है। सपा पहले कैसी भी रही हो, लेकिन अब मुख्यमंत्री अखिलेश के नेतृत्व में स्वच्छ पार्टी हो गई है।”

उन्होंने बताया, “डेढ़ साल पहले संघ के लोगों ने उन्हें भाजपा में शामिल कराया था। भाजपा को स्वच्छ पार्टी समझकर उसमें शामिल हुआ था।”

सिंह के साथ सपा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव धर्मवीर सिंह, पूर्व एमएलसी विशाल वर्मा और नन्हू वर्मा भी सपा में शामिल हुए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>