सपा की जन संदेश साइकिल यात्रा ने राज्य की सपा सरकार की योजनाओं का बखान किया

May 11, 2016

फतेहपुर- उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की समाजवादी पार्टी की जिला इकाई द्वारा प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर आज हुसैनगंज विधानसभा के पूरे अधारी निकट हथगांव क़स्बा में समाजवादी जन सन्देश साइकिल यात्रा का समापन किया गया ! जिसमें बतौर मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष फतेहपुर श्री समरजीत सिंह उपस्थित हुए !

समाजवादी पार्टी की जन संदेश साइकिल यात्रा शहर से लेकर गांव तक में राज्य की सपा सरकार की योजनाओं का बखान किया गया। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे के साथ सपाइयों ने जमकर साइकिल चलाई। चौराहों और गांव में नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से सरकार की जन हितकारी योजनाओं के विषय में लोगों को जानकारी दी।

जिला अध्यक्ष ने पार्टी की योजनाएं और सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कार्यकर्ताओं को मिशन 2017 को फतह करने की वकालत करते रहे उनके साथ ही जिले के कई अन्य नेताओं ने भी सभा को सम्बोधित करते हुए पार्टी को जिताने की अपील करते रहे ! कार्यक्रम की अध्यक्षता हुसैनगंज विधान सभा के अध्यक्ष महेन्द्र सिंह फौजी ने किया और संचालन परवेज़ अहमद ने किया, कार्यक्रम में सपा के घोषित उम्मीदवार मोहम्मद शफीर सहित कई नेतागण मौजूद थें ।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>