सपा प्रदेश की जनता के निर्णय का सम्मान करती है, समस्याओं को लेकर संघर्ष करेगी

Mar 17, 2017
सपा प्रदेश की जनता के निर्णय का सम्मान करती है, समस्याओं को लेकर संघर्ष करेगी

सांसद तेजप्रताप यादव ने कहा कि सपा प्रदेश की जनता के निर्णय का सम्मान करती है। भाजपा को 6 माह का समय दिया जायेगा, यदि नई सरकार में जनता को कोई समस्या आती है तो सपा जनता की समस्याओं को लेकर संघर्ष करेगी।

सांसद तेजप्रताप यादव ने खास बातचीत में कहा कि मैनपुरी की जनता से जनपद की 4 विधानसभा सीटों से तीन सपा को देकर पार्टी का सम्मान बरकरार रखा है, इसके लिए पार्टी जनता की आभारी है। उन्होंने कहा कि भोगांव विधानसभा की जनता शायद सपा से खुश नही है, इसीलिए पार्टी को वहां जीत नही मिला। उन्होंने कहा कि बूथवार समीक्षा की जाएगी और जनता की समस्याओं को समाधान कराने के लिए सपा हमेशा कटिबद्ध रहेगी।

एक सवाल का जबाव देते हुए कहा कि निश्चित रूप से पार्टी संगठन में बदलाव किया जाएगा, जो लोग निष्क्रिय है उन्हें पदों से हटाकर पार्टी के लिए कार्य करने वालों को संगठन में स्थान दिया जाएगा। सांसद यादव ने विस चुनाव के दौरान पार्टी के खिलाफ विद्रोह करने वाले नेताओं खासे नाराज दिखे।

उन्होंने कहा कि विद्रोही नेताओं को जनता ने जबाव दे दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ऐसे नेताओं को पार्टी में कभी भी स्थान नही मिलेगा, ऐसे नेताओं के लिए पार्टी के दरबाजे हमेशा के लिए बंद हैं। उन्होंने कहा कि सपा विपक्ष में रहकर जनता की समस्याओं के लिए संघर्ष करेगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>