सपा नेता पंखुड़ी पाठक सीएम योगी पर इशारों में बोलीं- बाबा का मिज़ाज रंगीन है, लोगो से मिले भद्दे कमेंट्स

Jan 13, 2018
सपा नेता पंखुड़ी पाठक सीएम योगी पर इशारों में बोलीं- बाबा का मिज़ाज रंगीन है, लोगो से मिले भद्दे कमेंट्स

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पूर्व सरकार समाजवादी पार्टी की तरह इस बार अपने पूर्व संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में तीन दिन का महोत्सव करा रहे है, जो गुरूवार से शुरू हो गया है। लेकिन गोरखपुर में होने वाला महोत्सव सैफई से बहुत अलग है, क्यूंकि सैफई में होने वाला कार्यक्रम यादव परिवार का पारिवारिक कार्यक्रम हुआ करता था। लेकिन गोरखपुर का महोत्सव राज्य सरकार द्वारा कराया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के एक मंदिर में प्रमुख पंडित भी हैं। गोरखपुर में हो रहा महोत्सव शनिवार को समाप्त हो जायेगा, इस तरह का महोत्सव यूपी के पूर्वी क्षेत्र में पहली बार हो रहा है।

गोरखपुर में हो रहे इस महोत्सव पर समाजवादी पार्टी की महिला नेता पंखुड़ी पाठक ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि “ठंड से मरे 75,माहौल संगीन है,लेकिन गोरखपुर वाले बाबा का,मिज़ाज रंगीन है”

सपा नेता के इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने उनकी तारीफ भी कि लेकिन कुछ यूजर्स ने इस महिला नेता के ट्वीट पर काफी भद्दे भद्दे कमेंट्स करना चालू कर दिए, कुछ यूजर्स तो सारी मर्यादाओं को छोड़ते हुए इस सपा नेता से कहने लगे क्यों बाबा ने छेड़ दिया किया तुमको। वहीँ कुछ और दूसरे यूजर ने उन्हें इनसे बच कर रहने की नसीहत दे दी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>