सपा की महिला नेता को मिली न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी

Aug 17, 2016

लखनऊ। की नेता और कैबिनेट मंत्री की करीबी नीलम रोमिला सिंह को फोन पर धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने कहा है कि अगर उन्होंने गोविंदनगर विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी नहीं छोड़ी तो उनकी अश्लील तस्वीर पर वायरल कर दी जाएगी।

नीलम रोमिला सपा के अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य भी है। धमकी देने वाले का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। धमकी देने वाले सख्श ने कहा है कि अगर उन्होंने कहना नहीं माना तो उनकी दोनों बेटियों को भी उठा लिया जाएगा। धमकी मिलने के बाद रोमिला ने पुलिस को तहरीर दी है और मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस से अपील की है।

धमकी देने वाल ने उन्हें पैसे का भी लालच दिया और गोविंदनगर विधानसभा सीट से दावेदारी छोड़ने को कहा गया है।रोमिला ने 2012 में गोविंदनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा और इस बार भी वह इस सीट से चुनाल लड़ सकती है। माना जा रहा है कि उन्हें इस बार सपा का टिकट मिलना तय है। बहरहाल पुलिस मामले की सूचना मिलने के बाद तफ्तीश कर रही है।

नीलम रोमिला ने बताया कि 14 अगस्त को उन्हें फोन आया, हालांकि उन्होंने फोन नहीं उठाया लेकिन लगातार देर रात तक कई बार कॉल आता रहा, जब उन्होंने फोन उठाया तो फोन करने वाला उन्हें धमकी देने लगा। फोन करने वाले ने बताया कि वह दुबई से बोल रहा है और उसका नाम मेनन है। उसने यह भी कहा कि वह चुनाव लड़ने वाली पार्टी को व विपक्ष दोनों को पैसा देता है। अब देखने वाली बात यह है कि पुलिस धमकी देने वाले पर कब कार्यवाही करती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>