सपा नेता के होटल में शराब से नशे में कॉलगर्ल ने पैसों की खातिर किया हंगामा

Nov 07, 2016
सपा नेता के होटल में शराब से नशे में कॉलगर्ल ने पैसों की खातिर किया हंगामा

सपा नेता के बरेली जक्शन रोड़ स्थित होटल ऑकेजन टॉवर में 4 लड़के और 1 लड़की की रंगरेलियां मनाने का मामला सामने आया है। जिसमे लड़कों और लड़की के बीच पैसे को लेकर विवाद हो गया। होटल में लड़की ने शराब पीकर हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद लड़के घबरा कर वहा से भाग गए।

भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, होटल प्रबन्धक ने बिना आईडी प्रूफ के चार युवकों और युवती को कमरा दे दिया था। लेकिन वहा तो मामला तो कुछ और ही चल रहा था। पहले होटल के कमरे में जमकर शराब पी। इसके बाद लड़कों और लड़की के बीच पैसे को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद लड़की होटल में हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद लड़के डर के मारे वहाँ से लड़की को छोड़ कर भाग गए। इसके बाद युवती होटल के कमरे से निकलकर रिसेप्‍शन पर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। उसके बाद लड़की सड़क पर आ कर जमकर हंगामा करने लगी। होटल की इमेज बचाने के लिए मैनेजर ने लड़की को पकड़कर होटल के कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पुलिस के पहुँचने पर भी लड़की हंगामा करती रही। होटल के कमरे से शराब की बोतल के साथ कंडोम और कई आपत्तिजनक चीजे भी बरामद हुयी हैं। पुलिस ने लड़की को हिरासत में लेकर थाने ले आयी। वहीं, पुलिस ने होटल से भागे चार युवकों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुछताछ के बाद पुलिस कार्यवाही करेगी। गिरफ्तार किये गए युवक मुनीश पाठक का कहना है कि युवती से किसी की कोई दोस्ती नहीं है।

उसकी व्हाट्सएप पर लड़की से बात हुई थी। जिसके बाद होटल में मिलने की बात तय हुई। लड़को का कहना है की कि लड़की कॉलगर्ल है। उससे 900 रुपए में बात तय हुई थी। मुनीश का कहना की हम लोगो को लड़की नशे की हालात में धमकाने लगी और हमसे 50 हजार रुपए की मांग करने लगी। जब हम लोगो ने 50 हजार रुपए देने से इंकार किया तो लड़की चील्लाने लगी और कमरे में तोड़फोड़ शुरू कर दिया। इसके बाद हम सब घबरा गए और वहां से भाग गए।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>