सपा में चल रही घमासान से ‘दीवाना अखिलेश का’ मुनीर ने खाया जहर

Jan 05, 2017
सपा में चल रही घमासान से ‘दीवाना अखिलेश का’ मुनीर ने खाया जहर

समाजवादी पार्टी में चल रही कलह अब दिल्ली में भी अपनी छाप छोड़ रही है। दिल्ली के जामिया नगर के अबुल फजल एनक्लेव में अपने परिवार के साथ रहने वाला मुनीर अजहर खान ने जहर खा लिया। इतना ही नहीं इस बच्चे ने अपना अंगूठा भी काट लिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 10 साल का मुनीर अजहर खान यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर प्रस्तावित बायोपिक में लीड किरदार करने वाला था। उसके परिवार का दावा है कि समाजवादी पार्टी में चल रहे कलह की वजह से वह तनाव में था।

पुलिस को बताया गया कि मुनीर शाम को अपने घर में तनाव में बैठा था। इसी बीच, छठी क्लास में पढ़ने वाली उसकी बहन ने देखा कि मुनीर कमरे में नीचे गिरा पड़ा था। उसके पास खून बिखरा हुआ था। बहन ने शोर मचाया, जिसे सुनकर परिवार के लोग दौड़े। उन्होंने देखा कि मुनीर का अंगूठा कटा हुआ था, जिससे खून निकल रहा था। पास में ही चूहे मारने की दवा पड़ी हुई दिखाई दी। परिवार वाले मुनीर को उठाकर तुरंत अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने पुलिस को बताया है कि उसकी हालत अब ठीक है। असल में अखिलेश यादव का मुनीर अजहर खान बहुत बड़ा फैन है। मुख्यमंत्री पर प्रस्तावित बायोपिक ‘दीवाना अखिलेश का’ में उसका लीड रोल है। इस बायोपिक के छपे पोस्टरों में मुनीर को समाजवादी पार्टी के झंडे के कलर में रंगा हुआ दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव के बीच जारी विवाद की खबरें सुनकर वह परेशान रहता था।

मुनीर पैतृक गांव सैफई भी गया था। मुनीर के परिवार ने बताया कि वहां उसने अखिलेश यादव को उनकी बायोपिक की स्क्रिप्ट सुनाई थी। उसके परिवार ने बताया कि इस बायोपिक के बारे में मुंबई में कुछ कलाकारों से बात हो रही थी और कुछ ही दिनों में मूवी की शूटिंग शुरू होने वाली थी। माजवादी पार्टी में कलह की वजह बायोपिक पर काम रुक गया। हालाँकि पुलिस ने बताया कि 10 साल का बच्चा होने की वजह से आत्महत्या की कोशिश करने का केस दर्ज करने की संभावना नहीं बनती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>