बीजेपी सांसद की एसएसपी को धमकी

Jun 06, 2016

उत्तराखंड में एक बार फिर स्टिंग की सियासत गर्म होती नज़र आ रही है। अब स्टिंग के जाल में उत्तराखंड के बीजेपी सांसद फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। हरिद्वार जिले के लंढौरा में जाने से रोकने पर गुस्साये सांसद रमेश पोखरियाल निशंक का वीडियो वॉयरल हो गया है।

बीजेपी सांसद ने एसएसपी राजीव स्वरुप से अपनी नाराजगी जता रहे हैं। वीडियो में सांसद एसएसपी को धमकाने के अंदाज में बात कर रहे हैं। देहात के रास्ते से लंढौरा के पास तक पहुंचने में कामयाब रहे सांसद के काफिले को गांव रणसुरा में पुलिस ने घेराबंदी कर रोक लिया था।

एसपी देहात परमेंद्र डोबाल खुद पुलिस फोर्स को नेतृत्व कर रहे थे। सांसद रमेश पोखरियाल निशंक की एसएसपी राजीव स्वरुप से मोबाइल फोन पर बात हुई और रोके जाने पर सांसद ने बेहद नाराजगी जताई थी।

यह सारी बात कैमरे में कैद हो गई और अब वह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।वायरल हुए वीडियो में सांसद यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि जिले में चोर, उचक्के और बदमाश खुलेआम घूम रहे हैं और तोड़फोड़ कर रहे हैं। मुझे वो घर देखना है, बस देखना है। आपको पुलिस फोर्स क्या इसलिए ही दी गई है, आप सीएम से बात करें या कुछ करें मुझे वो घर देखना है। अन्यथा वो होगा, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी।सांसद जहां जा रहे थे वहां धारा 144 लगा हुआ है और इसलिए उन्हें वहां जाने से रोका जा रहा है। इस बात पर सांसद भड़क गए और एसएसपी को धमकाने लगे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>