सर तो मुडंवा लिया अब सोनू निगम को, सरेआम उतरनी होगी अपनी पैंट

Apr 21, 2017
सर तो मुडंवा लिया अब सोनू निगम को, सरेआम उतरनी होगी अपनी पैंट

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम की अज़ान कंट्रोवर्सी पर ट्वीट से हुआ बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक के बाद एक नया चेहरा इस पर भड़क रहा है। इस मामले में कुछ लोग सोनू निगम के सर्मथन में हैं तो कुछ उनके खिलाफ दिखाई दे रहें हैं। सोनू निगम दवारा हुए इस विवाद ने तब ज्यादा तहलका मचाना शुरू किया जब उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अपने फ्रेंड और हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम से अपने बाल मुंडवा लिया।

आपको बता दें कि सोनू निगम ने अपने बाल मुस्लिम लीडर सईद शाह अतफ अली के फतवे पर मुंडवाए जिन्होंने कहा था कि जो सोनू निगम के बाल काटकर लाकर देगा उसे 10 लाख का इनाम दिया जाएगा। सोनू निगम ने अपने बाल मुंडवाकर सईद शाह अतफ अली से मांग की है आलिम हकीम को वो 10 लाख रूपए दें। सोनू निगम के इस कदम की काफी तारीफ भी हो रही है। लेकिन वहीं इस घटना ने अब एक नया मोड़ ले लिया है।

क्यूंकि अब टीपू सुल्तान मस्जिद के मुस्लिम लीडर और इमाम सईद मोहम्मद नुरूर रहमान ने सोनू निगम पर अपनी भड़ास निकाली उन्होंने सोनू को जमकर खड़ी खोटी और पैंट उतारने तक की बात की है। सईद मो नुरूर रहमान जो टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम हैं उन्होंने सईद शाह अतफ अली (जिन्होंने सोनू निगम से बाल काटने कहा था) का सर्मथन किया है और कहा है कि सोनू निगम बकवास कर रहे हैं । उन्हें किसी ने सर मुंडाने कहा तो किया अब क्या कोई पैंट उतनारने कहेगा तो पैंट उतारेंगे। सईद मो नुरूर रहमान ने ये भी कहा कि “मुझे किसी ने बताया कि वो आजकल डिप्रेशन में चल रहे हैं। इसलिए लोगों की नजरों में आने के लिए ऐसा कर रहे हैं।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>