UAE में सोनू निगम के आगामी कॉन्सर्ट का विरोध शुरू, मुस्लिमों ने किया बहिष्कार का ऐलान

Jan 05, 2018
UAE में सोनू निगम के आगामी कॉन्सर्ट का विरोध शुरू, मुस्लिमों ने किया बहिष्कार का ऐलान

भारत के मशहूर गायक सोनू निगम जल्द ही दुबई और अबू धाबी में कॉन्सर्ट करने जा रहे है। लेकिन कॉन्सर्ट शुरू होने से कुछ दिन पहले उन्हें बड़ा झटका लगा है। क्योंकि उनके होने वाले कॉन्सर्ट का मुसलमानों ने बहिष्कार का ऐलान किया है।

बता दें कि भारतीय गायक सोनू निगम पिछले दिनों अजान को लेकर विवादित ट्वीट किया था, जिससे लेकर उनके खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हुआ था। इसके अलावा गायक अभिजीत भट्टाचार्य का ट्वीटर अकाउंट को सस्पेंड किए जाने के खिलाफ सोनू निगम ने भी अपना ट्वीटर अकाउंट डिलीट कर दिया था। मिली जानकारी के मुताबिक, सोनू निगम 12 जनवरी को दुबई ड्यूटी फ्री टेनिस स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले हैं। इसके बाद उन्हें 19 जनवरी को कतर के दोहा एग्जिबिशन व कन्वेंशन सेंटर में उनको परफॉर्म करना है।

मगर सोनू निगम का विरोध शुरू हो चूका है। सोशल मीडिया पर सोनू निगम को मुस्लिम विरोधी बताते हुए कहा जा रहा है कि यह इस्लाम और अज़ान से नफरत करता है। इसके कार्यक्रम को रद्द होना चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पहले सोनू निगम ने लाऊड स्पीकर पर अज़ान को गुंडागर्दी बताते हुए कहा था कि ‘मैं एक मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मुझे सुबह-सुबह अजान की आवाज़ से जगना पड़ता है।’

ये भी पढ़ें :-  बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान को हराकर शिल्पा शिंदे बनीं विनर, जानिए उन्हें कितनी मिली प्राइज मनी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>