सोनू निगम ने अज़ान को लेकर फिर से किया ट्वीट, इस बार अज़ान का वीडियो अपलोड कर बताया

Apr 24, 2017
सोनू निगम ने अज़ान को लेकर फिर से किया ट्वीट, इस बार अज़ान का वीडियो अपलोड कर बताया

सोनू निगम द्वारा अज़ान को लेकर किये गए विवादित ट्वीट पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोनू निगम ने ट्वीट करते हुये ये लिखा था की, “मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है। जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी, लेकिन एक बार फिर सोनू ने रविवार को सुबह एक वीडियो ट्वीट किया है।

इस बार उन्होंने अजान का वीडियो रिकॉर्ड कर ट्विटर पर डाला है। इसमें सुबह की अजान की आवाज सुनाई दे रही है। सोनू ये बताने की कोशिश रहे है। कि उनके घर पर अजान की आवाज सुनाई देती है। क्योंकि कुछ लोगों ने सोनू के ट्वीट का ये कहकर विरोध किया था कि उनके घर के आस-पास मस्जिद है ही नहीं।

गौरतलब है कि सोनू निगम ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट करते हुये ये लिखा था की, “मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है।” इसके बाद उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा था, “जब मुहम्मद साहब जिंदा थे तब उस वक्त पर तो बिजली नहीं आती थी। फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है। इतना ही नहीं उन्होंने गलत भाषा का इस्तेमाल करते हुए यहां तक कह डाला था कि लाउडस्पीकर से आजान देना गुंडागर्दी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>