मिशन 2017 के लिए सोनिया गांधी ने बुलाई हाई लेबल मीटिंग

Aug 22, 2016
मिशन 2017 के लिए सोनिया गांधी ने बुलाई हाई लेबल मीटिंग

उत्तराखंड में इन दिनों कांग्रेस की हालत को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक आपात बैठक बुलाई है। ये बैठक 24 अगस्त को दिल्ली में होना है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने पुष्टि करते हुए कहा कि शीर्ष राज्य के नेताओं, सीएम हरीश रावत और वह खुद बैठक में मौजूद रहेंगे। जिसमें हाल के कुछ प्रमुख मामलों को उठाया जाएगा।

सोनिया गांधी ने सीएम रावत और उपाध्याय के खेमे में अंदरूनी कलह को रोकने के लिए यह बैठक बुलाई है। 18 मार्च से सत्तारूढ़ पार्टी के लिए मुसीबतों का दौर खत्म होता नहीं दिख रहा, जब पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के नेतृत्व में नौ विधायकों ने विधानसभा में बगावत कर दी थी। अब दस पूर्व कांग्रेस विधायक भाजपा में हैं और उन्होंने विद्रोह का कारण राज्य में विकास की कमी बताया।

बागी नेताओं ने आरोप लगाया कि उन्हें सरकार में पदों के साथ पार्टी में नजरअंदाज कर दिया गया है। हरीश रावत  के करीबी सहयोगी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने भी कहा था कि राज्य से एकमात्र राज्यसभा सीट के लिए कुमाऊं से एक दलित नेता प्रदीप टमटा को चुनने के लिए वह मुख्यमंत्री से नाखुश हैं।प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है। जिसे देखते हुए सोनिया नहीं चाहती कि उन्हें हार का सामना करना पड़े इसलिए वह ये बैठक बुला रही हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>