मोदी के काशी में सोनिया गांधी ने किया शक्ति प्रदर्शन, सड़कों पर उतरे हजारों कार्यकर्ता

Aug 02, 2016

उत्तर प्रदेश में होने वाले की तैयारी कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने रोड शो करके की है। चुनाव प्रचार की शुरुआत करने के लिए सोनिया गांधी ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को चुना। जैसे ही सोनिया गांधी का काफिला वाराणसी पहुंचा, तो उनके समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा। कार्यकर्ता न केवल सोनिया गांधी की जय के नारे लगा रहे थे, बल्कि सोनिया गांधी के काफिले के साथ सेल्फी भी ले रहे थे।

सड़कों पर सैकड़ों की तादात में कांग्रेस कार्यकर्ता बाइक से आए और जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। कई जगह पर तो सोनिया गांधी का स्वागत ढोल मंजीरों से भी किया गया। आपको बता दें कि 2004 के बाद सोनिया गांधी पहली बार वाराणसी पहुंची और लोगों का दिल जीतने की कोशिश की। देखिए सोनिया गांधी के रोड शो की तस्वीरें-

सोनिया गांधी के साथ उत्तर प्रदेश चुनाव में मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित भी मौजूद थीं। इसके अलावा ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महासचिव गुलाम नबी आजाद और यूपी कांग्रेस के प्रमुख राज बब्बर भी थे। सोनिया गांधी अपने रोड शो के दौरान शहर के कई हिस्सों में पहुंचीं और लोगों से मुलाकात की। सोनिया गांधी ने भीमराव अंबेडकर को भी श्रद्धांजलि दी। कांग्रेस ने वाराणसी में विकास की कमी को उजागर करने के लिए ‘दर्द-ए-बनारस’ अभियान शुरू किया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>