सेक्स पर कोस्टार्स के साथ खुल कर बोलीं सोनम..

Oct 14, 2016
सेक्स पर कोस्टार्स के साथ खुल कर बोलीं सोनम..

सोनम कपूर फिल्मों के अलावा अपने बयानों की वजह से भी अकसर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार डायरेक्टर करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाली सोनम कपूर ने एक बार फिर एक ऐसा बयान दिया है कि वो खबरों में आ गई हैं।

इस बार सोनम ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो #NoFilterNeha में अपने बारे में एक बयान दिया है। जब सोनम से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं सिंगल हूं, मैंने कभी अपने किसी कोस्टार को डेट नहीं किया। मेरे सभी कोस्टार बेहतरीन थे लेकिन मुझे हर वक्त फिल्मों की बातें करना ज्यादा पसंद नहीं है। मैं कभी इनमें से किसी तरफ अट्रैक्ट भी नहीं हुई। मैंने किसी को स्टार के साथ सेक्स भी नहीं किया।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म अभिनेत्री भावना का चलती गाड़ी में एक घंटे तक यौन उत्पीड़न, बनाया वीडियो

एक तरफ सोनम जहां खुद को सिंगल बताती हैं। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहुजा के साथ उनके लिंकअप की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। हाल ही में दोनों साथ-साथ छुट्टियां मनाने लंदन भी गए थे। सोनम ने भले इस खास दोस्ती के बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन उनकी तस्वीरें काफी कुछ बताती हैं।

इस शो के दौरान सोनम और उनकी बहन ने हर्ष की लाइफ में आईं लड़कियों को लेकर कमेंट भी किया। उन्होंने कहा, “वह स्वीट, लेकिन अजीब है। बुरी नहीं है, लेकिन तुम्हें इससे बेहतर मिल सकती है। लड़कियों को लेकर तुम्हारा इतना बुरा टेस्ट क्यों है।” इस दौरान सोनम और रिया ने हर्ष को सलाह देते हुए कहा, “हमें उम्मीद है कि तुम प्रोटेक्शन यूज कर रहे होगे।”

ये भी पढ़ें :-  बिना कपड़े के खिंचवाई हसीना ने बेड पर फोटो

बता दें कि हर्ष ने हाल ही में डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्ज्या’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है, जो औंधे मुंह गिर गया। फिल्म की एक्ट्रेस तो फिर भी लाइम लाइट में हैं लेकिन हर्षवर्धन तो पूरी तरह से सुर्खियों से भी गायब हैं और हैं भी तो आलोचना को लेकर।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected