सोनाक्षी सिन्हा ने सिखाया कैसे होता है मेकअप, इस तरह करती हैं अपना मेकअप

May 10, 2017
सोनाक्षी सिन्हा ने सिखाया कैसे होता है मेकअप, इस तरह करती हैं अपना मेकअप

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा को हर कोई अच्छी तरह से जानता है । इन्होंने बहुत सारी बॉलीवुड के दमदार फिल्मों में अभिनय किया है। सोनाक्षी सिन्हा की हाइट लंबी और फिगर बहुत अच्छी है। इसके साथ-साथ वह बहुत खूबसूरत भी है। कई लोग इनके दीवाने हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने ब्यूटी टिप्स और मेकअप टिप्स के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि मैं अपना ज्यादा समय शीशे के आगे नहीं गुजारती हूँ। वे बहुत कम समय में ही तैयार हो जाती है। इसके अलावा हमें पानी को का सेवन खूब करती हैं। और अपने घर पर बना हुआ खाना ही खाती है।

Cleanser
हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि हमें मेकअप शुरू करने से पहले एक गिलास पानी पीना चाहिए और फिर अपने चेहरे को क्लीनसर से साफ करना चाहिए।

मौसचुराइसर
चेहरे को साफ करने के बाद हमें चेहरे पर मॉस्चराइजर क्रीम का इस्तेमाल करना चाहिए।

फाउंडेशन
मौसचुराइसर के बाद हमें अपने चेहरे पर फॉउंडेश लगाना चाहिए। अपने फेस को बैलेंस देने के लिए फेस पाउडर का इस्तेमाल करना चाहिए।

लिपस्टिक
सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उन्हें बार-बार मेकअप करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसलिए वे एक बार ही अच्छी क्वालिटी का मेकअप करती है। उन्होंने यह कहा कि वह लिपस्टिक अच्छी क्वालिटी की मैट लिपस्टिक का इस्तेमाल करती हैं। यह लिपस्टिक होंठों पर बहुत देर तक टिकी रहती है।

आईब्रो पेंसिल
अपने मेकअप को पूरा करने के लिए सुनाक्षी सिन्हा अंत में ब्लैक आइब्रो से अपनी भौंहों को डार्क करती है।

बाल
सोनाक्षी सिन्हा ने हमें यह बताया कि उन्हें मैस्सी हैरस्टायल बहुत ज्यादा पसंद है। इसलिए वे किसी भी तरह की assessories का इस्तेमाल नहीं करती हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>