बॉक्स ऑफिस पर सोनाक्षी और सनी आमने सामने

Jul 21, 2016

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और बेबी डॉल सनी लियोन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती हैं। सोनाक्षी आजकल अपने करियर में कई नए एक्सपेरिमेंट्स कर रही हैं। टीवी रियलिटी सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल जूनियर’ में बतौर जज आने के अलावा उन्होंने ‘इश्कोहोलिक’ नाम से एक म्यूजिक एल्बम भी लॉन्च किया। उसके बाद अब सोनाक्षी फिल्म ‘अकीरा’ में एक एक्शन पैक्ड रोल में नजर आएंगी।

दक्षिण फिल्मों के जाने माने निर्देशक ए आर मुरुगदॉस फिल्म ‘अकीरा’ निर्देशित कर रहे हैं। इससे पहले वह ‘गजनी’ और ‘हॉलिडे’ जैसी सफल फिल्में दे चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर में सोनाक्षी बेहतरीन स्टंट्स और फाइटिंग करती नजर आ रही हैं। यह फिल्म 2 सितम्बर को रिलीज होगी।
दूसरी तरफ सनी लियोन की थ्रिलर फिल्म ‘बेईमान लव’ भी इसी दिन रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक राजीव चौधरी फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर होने वाली इस भिड़ंत को लेकर ज्यादा नहीं सोच रहे हैं।
राजीव का मानना है कि सोनाक्षी और सनी दोनों की ही अपनी अलग-अलग ऑडियंस है। बताया जा रहा है कि सनी अपनी इस फिल्म में एक नए अवतार में नजर आएंगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सोनाक्षी या सनी में से किसकी फिल्म ‘बॉक्स ऑफिस वॉर’ में जीतती है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  Oops Moments में अब बुरी तरह फांसी हुमा कुरैशी, सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा- वीडियो
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected